इस दिन जियो सिनेमा पर होगा स्ट्रीम बिग बॉस ओटीटी-2

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार सलमान खान उन फिल्मी सितारों में से एक कहे जाते है, जिन्होंने टेलीविजन की दुनिया में कदम रखते ही अपार सफलता अपने नाम कर ली है। हिंदी सिनेमा के भाईजान ने इंडियन टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो 'बिग बॉस' के होस्ट के रूप में जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की। हालांकि, जब फेमस शो को अपना डिजिटल वर्जन 'बिग बॉस OTT' मिला, तो सलमान खान इसके पहले सीजन का भाग नहीं है। लेकिन अब वो इसका दूसरा सीजन होस्ट करेंगे और इसका नया प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है।

जियो सिनेमा के इंस्टाग्राम हैंडल से 'बिग बॉस ओटीटी 2' का नया टीजर भी साझा कर दिया है। क्लिप में सलमान खान इस बारें में बोलते है, "इस बार इतनी लगेगी कि आपकी सहयता लगेगी।" जिसके उपरांत वह 'लगी बजी' गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे है। वीडियो देखकर ये माना जा रहा है कि, इस बार बीबी हाउस में कंटेस्टेंट्स को संभलकर रहना पड़ेगा, वरना उनकी फुल क्लास लगने वाली है।

इस वर्ष 'बिग बॉस ओटीटी 2' जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगा और वह भी फ्री में। 17 जून 2023 से आप इसे OTT प्लेटफॉर्म पर भी देख पाएंगे। बता दें कि 'बिग बॉस OTT' का पहला पार्ट मूवी मेकर करण जौहर ने होस्ट किया था। लोगों को करण की होस्टिंग पसंद तो आई थी, लेकिन सलमान खान के मुकाबले  बहुत कम है। खैर, अब सलमान ने दूसरे सीजन में करण को रिप्लेस कर दिया और होस्टिंग की कमान खुद भी संभाल ली।

शो के कंटेस्टेंट लिस्ट के बारें में बात की जाए तो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में इंडस्ट्री के कई नामी सितारे नजर आने वाले है। 'बिग बॉस' हाउस में कैद होने वाले सितारों की लिस्ट में आदित्य नारायण, पूनम पांडे, अंजलि अरोड़ा, पूजा गौर, आवेज दरबार, अनुराग डोभाल, पलक पुरसवानी, केविन अल्मासिफर और महेश पुजारी के नाम भी सामने आ चुके है। खैर, कन्फर्म लिस्ट सामने आने के बाद ही पता चलेगा कि इस बार कौन-कौन से सितारे कॉन्ट्रोवर्शियल शो का भाग रहेंगे।

पिता के कारण 17 की उम्र में नौकरी करने लगी थी एकता कपूर, आज हैं करोड़ों की मालकिन

इंटरनेट पर कपड़े उतारते हुए इस हसीना का लीक हुआ वीडियो, खुद बताई अपनी शॉकिंग स्टोरी

टीवी शोज से लेकर पर्सनल लाइफ तक हमेशा ही चर्चाओं में रहती है किम

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -