उर्फी जावेद ने पहना ऐसा टॉप कि दिख गए अंडरगार्मेंट्स, लोग बोले- 'कुछ मत पहनो'
उर्फी जावेद ने पहना ऐसा टॉप कि दिख गए अंडरगार्मेंट्स, लोग बोले- 'कुछ मत पहनो'
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो बिग बॉस ओटीटी में नजर आ चुकीं उर्फी जावेद इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं। हर तरफ केवल उनके ही उनके चर्चे हो रहे हैं। अदाकारा अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर आए दिन खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उर्फी को एयरपोर्ट पर देखा गया। यहाँ उनका लुक देखकर सभी के होश उड़ गए। जी दरअसल यहाँ उनका लुक कुछ ऐसा रहा जिसे देखकर ना सिर्फ पैपराजी बल्कि कई सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान रह गए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

आप देख सकते हैं उर्फी ने जो आउटफिट पहना था उसमें उनके अंडरगार्मेंट्स साफ नजर आ रहे थे। इसी के चलते अब उर्फी सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोल हो रही हैं। जी दरअसल हाल ही में उर्फी जावेद को पैपराजी ने एयरपोर्ट पर स्पॉट किया, यहाँ वह ब्लू जैकेट और जींस पहने नजर आईं। इस दौरान उनकी जैकेट सामने से रिप्ड थी, इसी के चलते उनके पिंक रंग के अंडरगार्मेंट्स नजर आ रहे थे।

आप देख सकते हैं उर्फी ने इस आउटफिट के साथ अपने बालों को पोनी में बांधा हुआ था और उन्होंने चेहरे को मास्क से ढ़का था लेकिन कैमरे के सामने पोज देने से पहले मास्क उतार दिया था। अब उर्फी अपने इन्ही फोटोज के चलते जबरदस्त तरिके से ट्रोल हो रहीं हैं। इन फोटोज को देखकर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'उन्होंने इस आउटफिट में तस्वीरें खिंचवा कर अश्लीलता की हदें पार कर दीं।' वहीँ एक ने तो यह तक कह दिया है कि- 'कुछ मत पहनो'। इस तरह से कमेंट कर लोग तेजी से अपना गुस्सा जता रहे हैं।

अब बिजनेसमैन ने राज कुंद्रा-शिल्पा शेट्टी पर लगाया फ्रॉड का आरोप

सामने आया किश्वर-सुयश के बेटे का नाम, है सबसे अलग

प्रोमो: कपिल के शो में रणबीर की गर्लफ्रेंड को लेकर बहन रिद्धिमा ने खोला बड़ा राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -