अब बिजनेसमैन ने राज कुंद्रा-शिल्पा शेट्टी पर लगाया फ्रॉड का आरोप

दिल्ली के एक कोर्ट ने बीते बुधवार को सिटी पुलिस से राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के अलावा कई अन्य के खिलाफ एक बिजनेसमैन की शिकायत मामले में लिए गए एक्शन की रिपोर्ट देने के लिए कहा है। जी दरअसल इस बिजनेसमैन ने यह आरोप लगाया है कि उसके साथ लाखों रुपयों की ठगी हुई है। बिजनेसमैन का आरोप है कि उससे ठगे गए रुपयों का गलत इस्तेमाल किया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

केवल यही नहीं बल्कि शिकायतकर्ता के वकील ने यह भी बताया कि मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट मानसी मलिक ने इस मामले में लिए गए एक्शन की पुलिस से रिपोर्ट मांगी है। बिजनेसमैन का नाम विशाल गोयल बताया जा रहा है जिनका आरोप है कि आरोपियों ने साजिश के तहत उसे चीट किया और उसके साथ फ्रॉड करते हुए 2018 में एक मुंबई बेस्ड कंपनी में लाखों रुपए इनवेस्ट करवाए, जिससे बाद में कोई रिटर्न नहीं मिला और उसके शेयर प्राइस भी गिर गए। केवल यही नहीं बल्कि शिकायत में यह भी कहा गया है- 'आरोपियों ने जानबूझकर शिकायतकर्ता से 41,33,782 रुपए इनवेस्ट करवाए, उनका इरादा था इस पैसे का गलत और अवैध कामों में इस्तेमाल करने का'।

इसी के साथ शिकायत में आगे यह भी कहा गया है कि 'राज कुंद्रा समेत कई अन्य लोगों ने शिकायतकर्ता को 'काफी रोजी तस्वीर' दिखाकर उनकी कंपनी में इनवेस्ट करने के लिए तैयार किया और उन्हें बताया गया कि ये कंपनी गेमिंग, एनिमेशन, ब्यूटी प्रोडक्ट्स में शामिल होगी'। अब इस मामले के सामने आने के बाद राज कुंद्रा की मुश्किलें और बढ़ती नजर आ रही है। इस समय राज कुंद्रा जेल में हैं और उनके केस में आए दिन चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं।

सामने आया किश्वर-सुयश के बेटे का नाम, है सबसे अलग

प्रोमो: कपिल के शो में रणबीर की गर्लफ्रेंड को लेकर बहन रिद्धिमा ने खोला बड़ा राज

नाव चालाने लायक हुईं दिल्ली की सड़कें, ब्रिज बने नियाग्रा फॉल, लोग बोले- 'वाह केजरीवाल'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -