एल्विश यादव ने अपने नाम की बिग बॉस OTT 2 की ट्रॉफी, तोड़ा 16 साल का रिकॉर्ड
एल्विश यादव ने अपने नाम की बिग बॉस OTT 2 की ट्रॉफी, तोड़ा 16 साल का रिकॉर्ड
Share:

जाने माने मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव ने बिग बॉस का 'सिस्टम' हिला दिया है। एल्विश बिग बॉस OTT-2 के विनर बन गए हैं। बीते 16 वर्षों में बिग बॉस के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है, जब किसी वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी ने बिग बॉस के विनर का ताज अपने नाम किया है। 'एल्विश की आर्मी' और उनकी फैमिली खुशी से फूले नहीं समा रही है। हर कोई जश्न में डूबा हुआ है। सोशल मीडिया पर प्रशंसक एल्विश की जीत को सेलिब्रेट कर रहे हैं। 

यूट्यूबर एल्विश यादव ने वो कर दिखाया है, जो आज तक कोई नहीं कर पाया। वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी बनकर घरवालों का सिस्टम हिलाने वाले एल्विश शो के विनर बन गए हैं। एल्विश को जिताने के लिए उनके प्रशंसकों ने दीवानगी की हदें पार कर दीं। एल्विश के साथ उनके सभी चाहने वाले सुपर हैप्पी हैं। बिग बॉस OTT-2 का विनर बनने पर एल्विश को 25 लाख रुपये और एक बेहतरीन ट्रॉफी भी मिली है। अभिषेक मल्हान ने शुरुआत से ही बेहतरीन गेम खेला, मगर शो का विनर बनने से वो चूक गए। अभिषेक दूसरे नंबर पर रहे। लेकिन उनकी जर्नी को प्रशंसक हमेशा याद रखेंगे। 

बिग बॉस OTT-2 के सबसे दमदार और एंटरटेनिंग प्रतियोगी एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान टॉप-2 में अपनी जगह बनाने में सफल हुए। सलमान खान ने टॉप 2 प्रतियोगियों को घोषणा की। इसी के साथ मेकर्स ने 15 मिनट के लिए वोटिंग लाइन्स भी खोली थीं। प्रशंसकों को अभिषेक और एल्विश में से अपने पसंदीदा स्टार को आखिरी बार वोट करने का अवसर प्राप्त हुआ। मनीषा रानी का बिग बॉस ओटीटी-2 का विनर बनने का सपना टूट गया। मनीषा ट्रॉफी जीतने की रेस से बाहर हो गईं। मगर वो खुश हैं कि उन्होंने सभी घरवालों को पीछे छोड़कर टॉप-3 में अपनी जगह बनाई। आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे अपनी आगामी फिल्म ड्रीम गर्ल-2 को प्रमोट करने बिग बॉस OTT -2 के फिनाले में पहुंचे। सलमान ने आयुष्मान की जमकर प्रशंसा की। अनन्या पांडे ने कहा कि वो बिग बॉस की बहुत बड़ी प्रशंसा हैं।

'3 बुराइयों से लड़ना है - भ्रष्टाचार, वंशवाद और तुष्टीकरण..', लाल किले से पीएम मोदी ने देशवासियों की अपील

PM मोदी ने लाल किले से किया 'विश्वकर्मा योजना' का ऐलान, जानिए क्या है इसके फायदे?

'युवाओं पर जोर, त्रिमूर्ति का संयोजन..', स्वतंत्रता दिवस पर लाल किले से पीएम मोदी का संबोधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -