जिया शंकर ने अभिषेक से पूछा- 'हमारा क्या है रिश्ता', जानिए एक्टर का जवाब
जिया शंकर ने अभिषेक से पूछा- 'हमारा क्या है रिश्ता', जानिए एक्टर का जवाब
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 2 का शुक्रवार का एपिसोड बहुत जबरदस्त रहा। घर में मस्ती भी हुई तो खूब हंगामे भी हुए। जहां एक ओर एलविश यादव की अविनाश सचदेव से खतरनाक लड़ाई हुई तो वहीं दूसरी तरफ बेबिका और मनीषा भी आपस में भिड़े। मगर रात में फिर फुकरा इंसान यानी कि अभिषेक मल्हान एवं जिया शंकर के बीच अलग बॉन्ड भी नजर आया। जिया, अभिषेक से दोनों के बीच के रिश्ते के बारे में पूछती हैं।

दरअसल, जिया एवं अभिषेक बेड पर होते हैं तथा घर की बात करते हैं। जिया हर बेड की ओर ईशारे करती हैं तथा पूछती हैं कि वो दोस्त हैं दुश्मन। अभिषेक सबके लिए दोस्त बोलते हैं, मगर जब जिया, बेबिका ध्रुवे की ओर ईशारे करती हैं तो अभिषेक दुश्मन बोलते हैं। फिर जिया कहती हैं कि मैं? मैं क्या हूं तुम्हारी? हमारा क्या रिश्ता है? इस पर अभिषेक बोलते हैं कि हमारे बीच गुरु शिष्य का रिश्ता है। मैं तुझे हमेशा तो सिखाता रहता हूं, मगर तुझे मेरी बातें समझ कहां आती है। फिर जिया बोलती हैं कि नहीं मैं तेरी दोस्त हूं।

एलविश और अविनाश के बीच लड़ाई होती है। अविनाश, एलविश पर भड़कते हैं कि पीठ पीछे क्यों कमेंट करता है। जो बोलना है सामने बोल। बार-बार मेरे पीठ पीछे अविनाश-अविनाश बोलने में लगा है। एलविश बोलते हैं कि मैंने कुछ बात नहीं की तेरे बारे में और ना मैं तेरे मुंह लगता। एलविश फिर अविनाश को बेवकूफ का बच्चा बोल देते हैं तथा अभिनेता बहुत भड़क जाते हैं और बोलते हैं कि बाप पर मत जाना। एलविश बोलते हैं कि बाप पर कौन गया। मैंने सिर्फ बेवकूफ का बच्चा बोला है, बिना बात के मुद्दा बना रहा है। बेबिका, पूजा भट्ट, मनीषा रानी, अभिषेक मल्हान सब उनका साथ देते हैं। वहीं फलक नाज ही अविनाश का पूरा सपोर्ट करती हैं क्योंकि वह भी एलविश को पसंद नहीं करती हैं। फलक कई बार एलविश को लेकर कमेंट कर चुकी हैं।

चांद पर जा चुके हैं शैलेश लोढ़ा, तस्वीर शेयर कर खुद कही ये बात

डिंपल ने सरेआम मारा बरखा भाभी को थप्पड़, वायरल हुआ VIDEO

शो के सेट पर अचानक ख़राब हुई इस एक्ट्रेस की तबियत, अस्पताल में हुई भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -