चांद पर जा चुके हैं शैलेश लोढ़ा, तस्वीर शेयर कर खुद कही ये बात
चांद पर जा चुके हैं शैलेश लोढ़ा, तस्वीर शेयर कर खुद कही ये बात
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में तारक मेहता की भूमिका निभा चुके शैलेश लोढ़ा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। वह जमकर मजेदार पोस्ट करते रहते हैं। अब पिछले दिन चंद्रयान, चांक दे लिए उड़ान भर चुका है। इस अवसर पर स्टार्स ने सोशल मीडिया पर जमकर पोस्ट किए। वहीं शैलेश ने तो इस पर जो पोस्ट किया है वो देखकर आपके भी चेहरे पर हंसी आ जाएगी। शैलेश ने बताया कि वह जब चौथी क्लास में थे तभी चांद पर बैठ गए थे।

दरअसल, शैलेश ने अपनी एक तस्वीर साझा की है जो मेले की है। उन्होंने तस्वीर साझा कर लिखा, 'भारत का चंद्रयान आज पृथ्वी की कक्षा में पहुंचा है, हम जब चौथी कक्षा में थे, एक मेले में तभी चांद पर चले गए थे।' शैलेश के इस पोस्ट पर सभी उनकी बात पर हंस रहे हैं। हालांकि शैलेश के कुछ प्रशंसक उन्हें वापस तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में आने के लिए भी कह रहे हैं। वे कमेंट कर रहे हैं कि हम आपको बहुत मिस कर रहे हैं। प्लीज वापस आ जाओ।

दरअसल, प्रोड्यूसर असित मोदी के साथ अनबन के कारण शैलेश ने शो छोड़ा है। वहीं असित मोदी का कहना था कि जब आप इतने वर्षों से काम कर रहे होते हैं तो छोटी-मोटी लड़ाई तो होती रहती है जैसे हर परिवार में होती है, मगर ऐसे शो छोड़ना सही नहीं है। शैलेश ने पूरी पेमेंट ना मिलने का आरोप लगाया था तो इस पर असित ने बोला था कि कुछ फॉर्मैलिटीज थी जो पूरी करनी थी, इसके बाद ही पेमेंट होती। मगर शैलेश ने उन्हें करने से मना कर दिया जिस कारण पेमेंट रुकी। मगर वो उसे पूरा कर देंगे जो उन्हें उनकी पेमेंट मिल जाएगी।

डिंपल ने सरेआम मारा बरखा भाभी को थप्पड़, वायरल हुआ VIDEO

शो के सेट पर अचानक ख़राब हुई इस एक्ट्रेस की तबियत, अस्पताल में हुई भर्ती

मशहूर एक्टर का घर में मिला शव, जाँच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -