जिया शंकर ने एल्विश को पिलाया साबुन वाला पानी, यूजर्स ने लगा दी क्लास
जिया शंकर ने एल्विश को पिलाया साबुन वाला पानी, यूजर्स ने लगा दी क्लास
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 2 में गेम रोमांचक मोड़ पर है। जबसे घर में यूट्यूबर एल्विश यादव की एंट्री हुई है, सोए हुए प्रतियोगी जग गए हैं। जैसे फलक नाज, अविनाश सचदेवा एवं जिया शंकर थोड़े बहुत नजर आने लगे हैं, क्योंकि एल्विश उनकी खिंचाई करने लिए उनसे पंगे लेते हैं। शो में जिया और एल्विश के बीच जंग छिड़ी है। इस पंगे ने जिया को ट्रेंड में ला दिया है। लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। जानते क्या है पूरा मामला...

पूरा ड्रामा तब शुरू हुआ जब जिया शंकर ने टास्क के चलते एल्विश को साबुन का पानी पिलाया। उनके पानी में हैंडवॉश मिलाया। जब एल्विश को इस बात का पता चला तो उन्होंने जिया से तीखे सवाल किए। गुस्से में एल्विश ने पानी फेंक दिया। एल्विश ने भड़कते हुए बोला- हमारे यहां पानी देना धर्म का काम होता है। तुम्हारे घर में लगता नहीं खाने पीने का कुछ नहीं होगा। तुम्हारे घर में पीते होंगे साबुन का पानी। शर्म करो। इस लड़ाई में अभिषेक मल्हान ने एल्विश का साथ दिया। पूजा भट्ट, फलक, बेबिका ने जिया को फटकार लगाई। जिया ने स्वीकार किया कि उन्होंने एल्विश के पानी में हैंडवॉश मिलाया था। जिया ने अपनी सफाई में बोला कि उन्हें नहीं लगा था एल्विश वो पानी पिएगा।

ट्विटर पर जिया शंकर की इस हरकत से लोग भड़क उठे हैं। लोग उनकी हरकत को शर्मनाक बता रहे हैं। सोशल मीडिया पर #shameonjiya ट्रेंड कर रहा है। एक व्यक्ति ने लिखा- जिया ने एल्विश को साबुन वाला पानी पिला दिया, हद है यार। लोग जिया को टॉक्सिक और स्लो पॉइजन का टैग दे रहे हैं। इसी तरह कई लोगों ने जिया शंकर को जमकर लताड़ लगाई है। वही अब देखना होगा वीकेंड का वार में सलमान खान इस पर क्या प्रतिक्रिया देते है।

बेहद दर्दभरे रहे रामायण के 'भरत' के आखिरी दिन, इस कारण हुई मौत

'बार्बी लुक' में निया शर्मा ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें

आशिका के कारण अनकम्फर्टेबल हुए एलविश यादव, बोले- 'वो मेरे कंधे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -