जिया शंकर संग फ्लर्ट करते नजर आए अभिषेक मल्हान, बोले- 'हमारी शादी हो गई तो...'
जिया शंकर संग फ्लर्ट करते नजर आए अभिषेक मल्हान, बोले- 'हमारी शादी हो गई तो...'
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 2 इन दिनों ख़बरों में बना हुआ है वही हाल ही में फुकरा इंसान यानी कि अभिषेक मल्हान एवं जिया शंकर बात कर रहे होते हैं। पहले दोनों बर्तन को लेकर बात करते हैं। वह बोलते हैं जिया तू न बहुत जिद्दी है और तेरे जितनी जिद्दी कोई नहीं है इसलिए मुझे तू बच्ची लगती है। फिर अभिषेक मल्हान, जिया से बातों ही बातों में बेबिका ध्रुवे के बयान को बताया कि बेबिका बोलती है कि यदि हमारी शादी होती है तो 5-6 वर्ष तक हमारी अच्छी जमेगी, मगर इसके बाद हमारी लड़ाई शुरू हो जाएगी। 

अभिषेक फिर बोलते हैं कि मुझे लगता है कि वह सही बोलती है, 5-6 साल तक तो हमारी जमेगी, मगर उसके बाद तो हमारी भयंकर लड़ाई हो जाएगी। जिया पहले अभिषेक मल्हान को देखती हैं और फिर बोलती हैं कि तू इस बात को लेकर सोच भी रहा है और दोनों हंसते हैं। अब क्या आगे जाकर दोनों एक कपल के रूप में सामने आते हैं या बात सिर्फ फ्लर्ट तक रहती है ये तो आने वाले वक़्त में पता चलेगा। वही दूसरी तरफ अभिषेक और अविनाश सचदेव के बीच भयंकर लड़ाई हुई। फिर जिया, इस टॉपिक पर अभिषेक से डिस्कस करती हैं। वह बोलती हैं कि देख अविनाश का सोचना अलग है और तेरा सोचना अलग। मैं न तुझे गलत कह रही हूं ना अविनाश को। मगर तुम दोनों बात करके मैटर को सॉल्व कर लो। अभिषेक फिर बोलते हैं कि उसने कुछ गलत कहा तो मैं उसे टोकूंगा, उसकी जगह एल्विश भी होगा तो मैं उसे भी बोलूंगा। ये घर ओपीनियन देने का है। मगर वो जिस तरह रिएक्ट कर रहा है वो गलत है। 

अभिषेक आगे बोलते हैं कि यार मुझे भी बुरा लगता है कि मैं अपने से इतने साल बड़े आदमी को गलत बोल रहा हूं, उसे नल्ला बोल रहा हूं। जिया बोलती हैं कि देख यहां उम्र को लेकर कोई बात नहीं है और यहां पर जब भी लड़ाई होती है तो तू तो निकलता है तो तुझे बुरा मानने की जरूरत नहीं है। अभी सो जा, आराम कर फिर हम बाद में इस बारे में डिस्कस करेंगे। अब देखते हैं कि जिया आखिर किसकी साइड है क्योंकि वह जब अभिषेक से लड़ाई होती है तो अविनाश के साथ बैठकर उनकी बुराई भी करती हैं तथा जब मन करता है तो अभिषेक के साथ दोस्ती दिखाती हैं।

कुछ नया करने के चक्कर इस एक्टर ने खोया सब कुछ, अब कहां है सलमान खान का ये हीरो?

'गुम है...' के बाद अब इस सीरियल में आएगा लीप

राखी सावंत ने एयरपोर्ट पर की शर्मनाक हरकत, वीडियो देख भड़के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -