'गुम है...' के बाद अब इस सीरियल में आएगा लीप
'गुम है...' के बाद अब इस सीरियल में आएगा लीप
Share:

टेलीविज़न शोज को दर्शकों का बेशुमार प्यार प्राप्त होता है, ऐसे कुछ ही शोज हैं, जिनके बारे में और जिसकी स्टारकास्ट के लिए प्रशंसक उत्साहित रहते हैं। इस लिस्ट में एक नाम पंड्या स्टोर का भी सम्मिलित है। पंड्या स्टोर टेलीविज़न की दुनिया का एक पसंदीदा सीरियल है। शो ने अपने एंटरटेनिंग प्लॉट एवं  दिलचस्प ट्विस्ट से दर्शकों का दिल जीता है। प्रशंसक शो के हर किरदार से स्वयं को जोड़ पाते हैं। ये शो अब जेनरेशन लीप लेने जा रहा है। 

वही इस शो में अब प्रियांशी यादव, रोहित चंदेल के अपोजिट नया मुख्य किरदार निभाएंगी। वहीं रोहित चंदेल धवल की भूमिका निभाते दिखाई देंगे। कृतिका देसाई शो में सुमन के किरदार में हैं, जो नताशा के लिए एक सपोर्ट सिस्टम बनेंगी तथा उन्हें विरासत को आगे ले जाने के लिए प्रोत्साहित करेंगी। शो के मेकर्स ने हाल ही में जेनरेशन लीप प्रोमो जारी किया है, जिसमें बड़ी हो चुकी नताशा के किरदार को परिवार में किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में पेश किया गया है जो पंड्या स्टोर की विरासत को आगे बढ़ाएगा। ऐसे में नताशा एवं धवन की नई यात्रा को देखना दिलचस्प और जबरदस्त होने वाला है।

वही इस पर चर्चा करते हुए कृतिका देसाई उर्फ सुमन बोलती हैं, दर्शकों को अलग अलग प्रकार की भावनाओं को देखना चाहिए और ढेर सारे ड्रामा के साथ शो में जीवन के उसी हिस्से की उम्मीद करनी चाहिए। यह वही पंड्या स्टोर है, मगर एक ट्विस्ट के साथ। लीप के बाद सुमन की भूमिका और लुक अलग है, मगर सुमन अपनी बुनियादी विशिष्टताएं बरकरार रखेंगी। प्रियांशी के साथ मेरा रिश्ता आखिरकार बढ़ेगा। मैं दर्शकों को सुमन एवं नताशा की नई यात्रा देखने के लिए उत्साहित हूं। सुमन जीवन भर के लिए उनकी चियरलीडर एवं मोटिवेटर बनने जा रही है।

ये मशहूर यूट्यूबर जल्द होने वाला है रिटायर, खुद कही ये बड़ी बात

मोबाइल चलाने को लेकर माता-पिता ने डांटा, तो उफनते झरने में कूदी युवती, Video हुआ वायरल

पिता के निधन पर ट्रोल हुए गश्मीर महाजनी, अब एक्टर ने पोस्ट शेयर कर दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -