राखी सावंत ने एयरपोर्ट पर की शर्मनाक हरकत, वीडियो देख भड़के लोग
राखी सावंत ने एयरपोर्ट पर की शर्मनाक हरकत, वीडियो देख भड़के लोग
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत दुबई से लौटने के बाद से फिर से सोशल मीडिया पर छा गई हैं। कभी वह अपने अतरंगी फैशन के चलते लोगों के बीच ख़बरों में बनी रहती हैं तो कभी अपनी बयानबाजी को लेकर सुर्ख़ियों में छा जाती हैं। कुछ दिनों पहले राखी सावंत एयरपोर्ट पर नंगे पैर चलती दिखाई दी थीं जिस पर राखी सावंत ने कहा था कि उन्होंने सलमान खान की शादी के लिए ऐसी मन्नत मांगी है। फिर वह अपने लिए नया पति ढूंढती दिखाई दी। अब हाल ही में उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है

आपको बता दें कि राखी सावंत एक बार फिर से दुबई के लिए रवाना होने से पहले मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं। दुबई जाने से पहले उन्होंने एयरपोर्ट पर पैपराजी को जमकर पोज दिए तथा सभी लोगों का खूब मनोरंजन भी किया। राखी सावंत मुंबई एयरपोर्ट पर साड़ी पहनकर डांस करती दिखाई दी। उनका ये नया वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है।

सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह आलिया भट्ट एवंरणवीर सिंह के बेहतरीन गाने 'झुमका गिरा रे' पर डांस करती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में राखी सावंत बोल्ट ग्रीन कलर की साड़ी में दिखाई दे रही हैं। राखी सावंत अपने इस डांस से लोगों को एंटरटेन करती दिखाई देती हैं। डांस करते हुए अचानक ही राखी अपनी साड़ी का पल्लू गिरा देती हैं और कैमरे पर शर्माती नजर आती हैं। राखी सावंत का इस प्रकार का बोल्ड डांस कई लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया है। ऐसे में लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं। लोग राखी के इस डांस को शर्मनाक भी बता रहे हैं। इस वीडियो को लेकर लोगों ने राखी सावंत की खूब आलोचना की है। 

'गुम है...' के बाद अब इस सीरियल में आएगा लीप

ये मशहूर यूट्यूबर जल्द होने वाला है रिटायर, खुद कही ये बड़ी बात

मोबाइल चलाने को लेकर माता-पिता ने डांटा, तो उफनते झरने में कूदी युवती, Video हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -