इन बिग बॉस सेलेब्स में दिखा शानदार बॉन्ड, फिर हुई दुश्मनी
इन बिग बॉस सेलेब्स में दिखा शानदार बॉन्ड, फिर हुई दुश्मनी
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस में कई रिश्ते बनते तो कई बिगड़ते हैं. इसके साथ ही कभी रिश्ते शो में ही खत्म हो जाते हैं. तो कभी शो से निकलने के बाद कंटेस्टेंट्स के बीच बातचीत बंद हो जाती है. वहीं हम बात करेंगे बिग बॉस में देखी गई उन पॉपुलर दोस्ती के बारे में, जो शो से निकलने के बाद कायम नहीं रह पाई. इसके साथ ही कभी शो के हाईलाइट रहे ये सेलेब्स अब आपस में बात नहीं करते हैं. वहीं उनका आपस में रिश्ता खराब हो चुका है. इसके साथ ही सबसे पहले बात करते हैं सीजन 13 की चर्चित जोड़ी पारस छाबड़ा और शहनाज गिल की. वहीं शुरुआत में पारस-शहनाज अच्छे दोस्त थे. वहीं दोनों ने लव एंगल बनाने की भी कोशिश की. इसके साथ ही शो में एक बार शहनाज ने पारस से प्यार करने की बात भी कबूल थी. परन्तु  जैसे पारस माहिरा के करीब आने लगे, शहनाज सिद्धार्थ के करीब होती गईं. वहीं बिग बॉस के बाद दोनों स्वयंवर शो में दिखे.इसके साथ ही जहां दोनों ने ही एक-दूसरे को भला बुरा कहा. पारस और शहनाज के बीच रिश्ता अब काफी खराब हो गया है.

 वहीं सीजन 13 में एक और स्ट्रॉन्ग बॉन्ड बना था. वो था आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला का. दोनों को राम लक्ष्मण की जोड़ी कहा जाता था. लेकिन जितनी गहरी उनकी दोस्ती थी बाद में उनकी दुश्मनी भी जबरदस्त दिखी. फिलहाल शो खत्म होने के बाद दोनों के बीच झगड़ा खत्म हो गया है. परन्तु वो एक-दूसरे से बात नहीं करते बिग बॉस 13 में शेफाली जरीवाला और आसिम रियाज के बीच भी अच्छी दोस्ती थी. वहीं दोनों ने साथ में कई शानदार मोमेंट्स बिताए. परन्तु शो के दौरान ही उनकी दोस्ती में तल्खियां देखने को मिली. इसके साथ ही शेफाली के पति पराग त्यागी ने तो आसिम को पीटने की धमकी भी दी थी. वहीं रियल लाइफ में अब दोनों ने एक-दूसरे से दूरी ही बना रखी है. शो खत्म होने के बाद वे साथ में नहीं दिखे हैं. इसके साथ ही बिग बॉस 12 में श्रीसंत और दीपिका कक्कड़ इब्राहिम के बीच शानदार बॉन्ड दिखा था. वहीं दोनों ने शो में भाई बहन का रिश्ता शेयर किया था. वहीं शो खत्म होने के बाद कुछ समय तक वे संपर्क में रहे. मुलाकातें कीं, परन्तु फिर दोनों ने बात करनी बंद कर दी. 

अभी हाल ही में श्रीसंत ने बताया कि उनकी दीपिका से बात नहीं होती है. इसके साथ ही उन्होंने दीपिका को अपनी बेटी के जन्मदिन पर बुलाया था लेकिन वो नहीं आईं. इसके बाद से दोनों ने कभी बात नहीं की.सीजन 5 में जूही परमार और महक चहल अच्छे दोस्त थे.वहीं  दोनों की दोस्ती तब खराब हुई थी जब महक को पता चला कि जूही दूसरे लोगों से उनकी बुराई करती हैं. उनके रिश्ते आज भी खराब बताए जाते हैं. इसके साथ ही बिग बॉस में इमाम सिद्दीकी और करिश्मा कोटक के बीच अच्छा बॉन्ड दिखा था. दोनों के बीच चीजें तब बिगड़ी जब करिश्मा ने आरोप पर लगाया कि इमाम पब्लिसिटी के लिए नाटक करते हैं. वहीं शो में बिगड़े उनके रिश्ते आज भी खराब बताए जाते हैं. इसके साथ ही बिग बॉस में करिश्मा तन्ना की सुशांत दिगविकर संग अच्छी बॉन्डिंग थी. परन्तु शो में एक टास्क के दौरान करिश्मा ने सुशांत की बजाय अपने मेकअप को चुना. इसके बाद से दोनों की दोस्ती खराब हो गई. रिपोर्ट्स हैं कि वे आज भी बात नहीं करते हैं.

ऐसे बीत रहा है तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक्ट्रेस दिशा वकानी का समय

ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद शहनाज़ के फैंस पर भड़की देवोलीना

लॉक डाउन के दौरान मोनालिसा ने किया पुराने दिनों को याद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -