अस्पताल में भर्ती हैं अभिनेत्री सृष्टि रोड़े, हुई है सर्जरी
अस्पताल में भर्ती हैं अभिनेत्री सृष्टि रोड़े, हुई है सर्जरी
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपने दमदार अभिनय से लोगों के दिलों में बसने वाली अभिनेत्री सृष्टि रोड़े को को आज कौन नहीं जानता है। सृष्टि रोड़े को आप सभी ने बिग बॉस 12 में देखा होगा। इस शो में काम करने के बाद सृष्टि रोड़े काफी समय तक चर्चाओं में रही थीं। अब हाल ही में अदाकारा को लेकर एक बड़ी खबर आई है। मिली जानकारी के तहत एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े इन दिनों हॉस्पिटल में एडमिट हैं। यहाँ से सृष्टि ने सोशल मीडिया पर अपने हेल्थ अपडेट को शेयर किया है जो आप देख सकते हैं।

वैसे जैसे ही सृष्टि के फैंस को पता चला कि वह अस्पताल में भर्ती हैं तब से उनके फैंस परेशान है। आप देख सकते हैं टीवी एक्ट्रेस ने एक छोटा सा वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस हॉस्पिटल में बेड पर लेटी हुई दिखाई दे रही हैं और इस दौरान उन्होंने फेस मास्क भी लगाया हुआ है। आप देख सकते हैं इस वीडियो के साथ अदाकारा ने फैंस के लिए एक नोट भी लिखा है। आपको बता दें कि सृष्टि की सर्जरी हुई है और खुद अदाकारा का कहना है कि वह अब रिकवर कर रही हैं।

आप देख सकते हैं सृष्टि रोड़े ने फैंस के लिए एक मैसेज शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है कि, ''5 दिन हो गए, अभी भी अस्पताल में हैं लेकिन ठीक हो रही हूं, शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।'' लेकिन सृष्टि ने अपने पोस्ट में यह नहीं बताया है कि उनकी सर्जरी आखिर हुई क्यों हैं? काम के बारे में बात करें तो सृष्टि टेलीविजन का एक फेमस चेहरा हैं। आपने उन्हें छोटी बहू, शोभा सोमनाथ की, पुनर विवाह, चलती का नाम गाड़ी और इश्कबाज जैसे शो में बेहतरीन अभिनय करते हुए देखा होगा।

कोरोना: 2DGTM नाम से बिकेगी DRDO की दवा, कीमत भी हुई तय

रिलीज हुआ बालिका वधु 2 का पहला टीजर, नजर आई नयी आनंदी

TikTok पर वीडियो पोस्ट करती थी बीवी, शौहर ने गोली मारकर ले ली जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -