Bigg Boss 13: विंदू दारा सिंह ने इन कंटेस्टेंट का उड़ाया मजाक, ट्वीट कर रश्मि के बारे में बोली ये बात
Bigg Boss 13: विंदू दारा सिंह ने इन कंटेस्टेंट का उड़ाया मजाक, ट्वीट कर रश्मि के बारे में बोली ये बात
Share:

इन दिनों 'बिग बॉस 13' में काफी ज्यादा ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो में लगातार कंटेस्टेंट के बीच विवाद देखने को मिल रहा है. शो में सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई. दोनों के बीच झगड़े इतने बढ़ गए कि रिश्ता बिगड़ता ही जा रहा है. अब घर में रश्मि के लिए रहना और भी ​मुश्किल हो जाएगा. क्योंकि घर में रश्मि के हमदर्द और सहारा बनकर रहने वाले कंटेस्टेंट अरहान खान शो से बेघर हो गए हैं. उनके जाते ही घर का माहोल पूरी तरह से बदल गया है. वहीं अरहान के शो से निकलते ही दारा सिंह के बेटे और ​'बिग बॉस' के एक्स कंटेस्टेंट विंदू दारा सिंह ने उनका मजाक उड़ाया. इसके साथ ही उन्होंने सिद्धार्थ और रश्मि के बारे में भी सोशल मीडिया पर बात की. विंदू ने ट्वीट कर अपनी राय दी हैं. 

अरहान के बेघर होने के बाद 'बिग बॉस' के विनर रहे विंदू दारा सिंह ने रश्मि देसाई पर निशाना साधते हुए अरहान खान का मजाक उड़ाते हुए एक ट्वीट किया. उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'यार लेकिन अच्छा था. खाना बनाता था, लड़ाई नहीं करता था, अच्छा चल रहा था. वो तो भाई ने इसके बच्चे के बारे में बताया अच्छा नहीं किया भाई ने. इसके बाद विंदू ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, 'अगले ही दिन रश्मि बिल्कुल ठीक हो गई थी और असीम के साथ ग्रुप बड़ा करने की बात कर रही थी. कमाल है जैसे कुछ हुआ ही नहीं. यहां तक की जब बच्चे के बारे में बताया गया तब भी. '

आपको बता दे कि विंदू दारा सिंह 'बिग बॉस 13' के एंग्री मैन यानी सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट कर रहे हैं. वह बिना गेम ओवर हुए ही सिद्धार्थ शुक्ला को ही विनर मान रहे हैं. वह सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ को अकसर सपोर्ट करते हुए पोस्ट करते रहते हैं.

प्रीता कर रही है माहिरा और करण की शादी को रोकने की कोशिश

टीवी के इस चाइल्ड आर्टिस्ट ने फिल्म 'Khaali Peeli' से की बॉलीवुड में एंट्री

BB13 : घरवालों ने माहिरा को किया टारगेट, कहा- 'पारस के बिना जीरो हो तुम'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -