ससुराल की रिसेप्शन पार्टी में दिखा किन्नर बहु का सेक्सी अंदाज
ससुराल की रिसेप्शन पार्टी में दिखा किन्नर बहु का सेक्सी अंदाज
Share:

टीवी की किन्नर बहु रुबीना दिलायक ने फाइनली अपने बॉयफ्रेंड अभिनव से शादी कर ही ली. रुबीना और अभिनव 21 जून को शिमला में शादी के बंधन में बांध गए. दोनों की शादी की कई तस्वीरें सामने आई जो बहुत शानदार रही. आप सभी को बता दें कि रुबीना और अभिनव दोनों कई सालों से एक- दूजे को डेट कर रहे थे. दोनों कई समय तक लिव-इन में रहे और अब शादी कर अपना घर बसा लिया. रुबीना शिमला की रहने वाली हैं वहीँ अभिनव लुधियाना के.

शादी के बाद रुबीना के होमटाउन में रिसेप्शन हो चुका हैं और अब 25 जून को अभिनव के लुधियाना वाले घर में रिसेप्शन रखा गया था. रिसेप्शन पार्टी के दौरान किन्नर बहुत बहुत ही गॉर्जियस लुक्स में नजर आई, वहीँ अभिनव भी कुछ कम नहीं लग रहे थे. अभिनव ने ब्लैक आउटफिट पहना था और उसके साथ रेड जैकेट पहन रखा था, वहीँ रुबीना ने सिल्वर सिमर गाउन पहना था जो शानदार लग रहा था. दोनों की जोड़ी बिलकुल परफेक्ट लग रही थी और दोनों ही बहुत ही स्वीट कपल नजर आ रहे थे.

रुबीना और अभिनव दोनों ही टीवी के पॉपुलर सितारे हैं और अब दोनों के द्वारा 28 जून को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी राखी जाएगी. उस पार्टी में कई बड़े -बड़े सितारे शिरकत करने वाले हैं. रुबीना और अभिनव दोनों ही इन दिनों टीवी शोज में नजर आ रहे हैं. रुबीना को आप सभी टीवी शो 'शक्ति - अस्तित्व के अहसास की' में देख रहे होंगे, वहीं अभिनव टीवी शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का...' में नजर आ रहे हैं.

शादी के बाद भी फ़्लर्ट करने से बाज़ नहीं आ रही छोटी बहु

किन्नर बहु ने शेयर किया शादी का ख़ास वीडियो

बिना मंगलसूत्र रुबीना को देख भड़के पति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -