फैमिली एप्प टास्क से इमोशनल हुआ बिग बॉस का घर

फैमिली एप्प टास्क से इमोशनल हुआ बिग बॉस का घर
Share:

गुरूवार का दिन बिगबॉस में काफी इमोशनल रहा और सभी घरवाले काफी बार रुआंसे हो गए. बिग बॉस ने घर वालों को एक ऐसा टास्क जिसमे वे अपने सबसे करीबी से मिल सकते हैं। इस टास्क में एक बैटरी लेवल बनाया गया और बैट्री के हिसाब से उन्हें अपने लिए कुछ ऑप्शन सेलेक्ट करना था. प्रियंका को टास्क में दस मिनट के लिए अपने बच्चों से मिलने का विकल्प मिलता है और प्रियंका अपने बच्चों से मिलकर काफी इमोशनल भी हुई थी.

लोपा सहित सभी घरवाले भी आपसी मनमुटाव भुलाकर उनकी खुशियों में शामिल होते हैं। मनु पूरे दिन काफी बार अपनी मां को लेकर इमोशनल होते नजर आये. गौरव, अपने भाई से मिलते हैं। केवल दो मिनट के लिए अपने भाई से मिलने पर गौरव की खुशी को कोई ठिकाना नहीं रहता है। मोना अपने बॉयफ्रेंड से दस मिनट मिलने का ऑप्शन चुनती हैं. और बैटरी के लिए उन्होंने मनु और ओमजी से मदद मांगी जिसे उन्होंने ख़ुशी ख़ुशी दे दिया।

उनके बॉयफ्रेंड काफी गुस्से में नजर आये मोना, जाते हुए उनसे कहती है कि वो उस पर शक ना करे क्योंकि घरवालों की सपोर्ट की वजह से यहां अब तक हैं। विक्रांत इस बार घर में एंट्री करके मनु पंजाबी और मनवीर गुर्जर के साथ लड़ाई करते हैं। घर से बाहर जाने से पहले वो मोना को इस बात का विश्वास दिलाते हैं कि एक्ट्रेस पर उन्हें पूरा भरोसा है और वो उससे बहुत प्यार करते हैं।

हिंसक हुए ओमजी, बिगबॉस ने दी अंतिम चेतावनी

बिग बॉस के घर में नौटंकी नहीं कर सकते थे राहुल देव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -