हिंसक हुए ओमजी, बिगबॉस ने दी अंतिम चेतावनी

बिग बॉस ने अपने कंटेस्टेन्ट को एक नया टास्क दिया जिसके बाद घरवालों के बीच हाथापाई की नौबत तक आ गयी. सभी घरवालों को लग्जरी बजट कार्य के तहत बीबी हॉस्टल का टास्क दिया गया जिसमे लड़के लड़कियों का अलग-अलग हॉस्टल था और हर एक लड़की का एक प्रेमी था जिससे उस लड़की को प्रेम पत्र लेकर लाकर में डालना था। स्वामी ओम को लड़को का वार्डन जबकि प्रियंका जग्गा को लड़कियों का वार्डन बनाया गया.

बानी -गौरव, मनवीर-नीतिभा, लोपा-रोहन और मोना –मनु को यह टास्क साथ में करना था. टास्क के दौरान रोहन बाथरुम में होते हैं तो स्वामी ओम ने उन्हें बाहर बुलाकर उनके हाथ से लेटर्स छीन लिए जिसके बाद रोहन फिर से लेटर्स लेकर बाथरुम का दरवाजा बंद कर दिया और स्वामी ओम ने पैरों से मारकर दरवाजे को काफी नुक्सान पहुँचाया। बिग बॉस ने स्वामी ओम को चेतवानी भी दी लेकिन वो नहीं माने।

इस के बाद बिग बॉस ने ओमजी को कंवेशन रूम में बुलाकर कहा कि अगर वो फिर से किसी को धमकी देते हुए दिखाई दिए तो वो उनका आखिरी दिन होगा। उन्होंने घरवालो से बार हिंसा करने पर भी स्वामी जी को लताड़ा और जो दरवाजे उन्होंने तोड़ा था उसे मरम्मत करने की सजा भी दी. प्रियंका जग्गा भी नीतिभा के साथ हाथापाई करती दिखीं और उन्होंने नीतिभा को मनवीर द्वारा दिए गए लेटर्स को फाड़ दिया। सारे घरवाले अब स्वामी ओम के विरुद्ध होते हुए दिख रहे हैं।

नागिन 2 की यामिनी का डायरेक्टर से हुआ विवाद

किश्वर को यह शानदार तोहफा किसने दिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -