बिग बॉस के घर में नौटंकी नहीं कर सकते थे राहुल देव
बिग बॉस के घर में नौटंकी नहीं कर सकते थे राहुल देव
Share:

बिग बॉस के घर में 63 दिन बिताने वाले ऐक्टर राहुल देव 'बिग बॉस-10' के घर से बाहर आ चुके हैं। राहुल देव ने घर से बाहर आते ही ट्विटर पर अपने फेन्स को शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा कि मुझे सपोर्ट और वोट करने वाले सभी शुभचिंतकों में बहुत शुक्रगुजार हूँ और उनके सपोर्ट के कारण ही में इतना लंबा वक्त उस घर में गुजार पाया। राहुल जब उस घर में थे तो उन पर बोरिंग होने, कुछ न करने का इल्जाम लगता रहा।

राहुल ने तब कहा कि वो लड़ाई-झगड़ा, प्लानिंग-प्लॉटिंग नहीं कर सकते। बिग बॉस के घर में उन्हें भले ही सबसे बोरिंग कंटेस्टेंट कहा गया, लेकिन राहुल को इस बात की खुशी है कि उन्होंने घर में ऐसा कुछ नहीं किया जिसके चलते बाहर की जिंदगी में उनके बर्ताव पर सवाल उठे। बकौल राहुल, 'मैं कैमरे के लिए नकली इंसान की तरह बिहेव नहीं कर सकता।

मैं रियल में जैसा हूं, घर में भी वैसा था।' राहुल देव फिलहाल ज्यादा काम नहीं कर रहे हैं और वो इस घर में इसलिए ही गए थे कि उनकी पॉपुलैरिटी बढे और उन्हें ज्यादा काम मिल सके. राहुल देव ने यह भी खुलासा किया था कि वो ये शो सिर्फ अपने बेटे की पढाई का खर्चा उठाने के लिए कर रहे हैं. सलमान ने भी राहुल के बाहर आने पर उनके साथ जल्द ही काम करने के बात कही थी.

किश्वर को यह शानदार तोहफा किसने दिया

नागिन 2 की यामिनी का डायरेक्टर से हुआ विवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -