हज के दौरान मेरे साथ हुआ गलत काम, सोफिया हयात
हज के दौरान मेरे साथ हुआ गलत काम, सोफिया हयात
Share:

बॉलीवुड का बोल्ड व हॉट और सेक्सी मॉडल में सबसे ऊपरी नामो में शुमार सोफिया हयात जो के नन भी रह चुकी है. तथा सोफिया हयात का नाम आए दिन अपने कमेंट्स से ये हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती है. हाल ही में इन्होंने अपनी कुछ हॉट तस्वीरे शेयर की जिन्हें सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया. अपनी बेस्ट फ्रेंड राखी सावंत से शादी करने की गुज़ारिश लिए सोफिया ने अपनी प्रेम कथा भी सुना डाली. सभी को पता है की सोफिया ने सगाई कर ली है. और उन्होंने अपने मंगेतर को किस करते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरे भी शेयर की थी.

लेकिन अब पता चला है की हज के दौरान सोफिया संग कुछ गलत हुआ है. जो के स्वंय सोफिया ने बयां किया है. सोफिया ने वीडियो पोस्ट कर बताया, "मक्का में भीड़ होने के कारण मैं अपने मंगेतर व्लाड से बिछड़ गई थी. तभी लाइन में लगे एक अनजान शख्स ने मुझे गलत तरीके से छूते हुए धक्का देने की कोशिश की. वो मुझे हैरेस करने की कोशिश कर रहा था.

मैंने उसे पलटकर देखा, लेकिन वो लगातार मुझे धक्का दिए जा रहा था. ऐसे में मेरा हिजाब गले में फंसने लगा और मैं जोर से चीख उठी. तभी कुछ लोग मेरे रेस्क्यू के लिए आए और मुझे बचाया. मैं इस वाकए से काफी दुखी हूं क्योंकि इस्लाम महिलाओं की इज्जत करना सिखाता और अगर कोई ऐसा गलत काम कर रहा है तो वो मुसलमान नहीं है." 

हॉट मॉडल सोफिया ने कुछ इस तरह सुनाई अपने प्यार से लेकर सगाई की दास्तां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -