नीरू रंधावा ने इस तरह मिटाई अपने बॉयफ्रेंड की यादें
नीरू रंधावा ने इस तरह मिटाई अपने बॉयफ्रेंड की यादें
Share:

बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता अरमान कोहली की गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा एक बार फिर जमकर चर्चा में चल रही हैं. गौरतलब है कि इन दोनों के बीच पिछले दिनों काफी विवाद हुए, यही नहीं बल्कि ये भी कहा गया है कि अरमान ने निरु के साथ मारपीट भी की. इसके बाद निरु ने अरमान के खिलाफ FIR दर्ज की और अरमान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था लेकिन नीरू ने बाद में अपनी शिकायत वापस ले ली.

Video: कपिल शर्मा से शादी करने वाली हैं उनकी ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड!!

बता दें कि निरु ने अरमान के नाम का अपने हाथ पर एक टेटू बनवा रखा था जिसे अब उन्होंने रिमूव करवा दिया है. जी हाँ हाल ही में निरु ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर को देखने के बाद लग रहा है कि निरु, अरमान की कोई भी यादें अपने पास नहीं रखना चाहती हैं.

खबरों की माने तो अरमान पिछले तीन साल से रिलेशनशिप में थे और वह दोनों सांताक्रूज में एक फ्लैट में लिव इन में रहते थे. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि नीरू रंधावा एक इंडियन फैशन स्टाइलिस्ट हैं. उन्होंने टीवी के पॉपुलर शो टीवी सीरीयल 'नव्या' और 'देश की बेटी नंदिनी' में काम किया है.

पिछले दिनों अरमान कोहली को लेकर ये भी खबर आई थी कि उन्होंने ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' फेम मुनमुन दत्ता के साथ भी मारपीट की है, इसके अलावा मशहूर अभिनेत्री काजोल की बहन तनीषा के साथ भी बदतमीजी की थी.

ये भी पढ़े

इस वजह से शो छोड़ रही हैं 'अनीता भाभी'

किन्नर बहु के वक्त न देने पर पति ने की यह गन्दी हरकत

सुपरस्टार सलमान खान के साथ मनीष पॉल का धमाका

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -