इस वजह से शो छोड़ रही हैं 'अनीता भाभी'
इस वजह से शो छोड़ रही हैं 'अनीता भाभी'
Share:

टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'भाभी जी घर पर है' में अनीता भाभी के किरदार से घर-घर में मशहूर अभिनेत्री सौम्या टंडन इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं. पिछले कुछ दिनों से सौम्या टंडन को लेकर खबर आ रही हैं कि उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया है यही नहीं बल्कि इस खबर के बाद 'भाभी जी घर पर है' के फैंस काफी निराश है.

बताया जा रहा है कि सौम्या टंडन किसी बीमारी की वजह से शो को अलविदा कहना चाहती हैं. अब हाल ही में खबर आई हैं कि सौम्या ने शो के रिजाइन कर दिया है यही नहीं बल्कि सौम्या अपना रेजिग्नेशन मार्च के महीने में शो मेकर्स को दें चुकी थीं और इन दिनों वह नोटिस पीरियड पर चल रही हैं.

इसके अलावा सौम्या को लेकर ये भी खबर आ रही हैं कि वह जल्द ही बिग बॉस 12 का हिस्सा भी बन सकती है. हालांकि अभी तक उनकी तरफ से ऐसा कोई खुलासा नहीं हुआ है. अनिता भाभी के किरदार में जान डाल देने वाली अभिनेत्री सौम्या के शो छोड़न से कई लोग हैरान हैं.

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि इस शो में पहले अंगूरी भाभी के किरदार में मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शिंदे नजर आती थीं लेकिन बाद में उन्होंने शो को अलविदा कह दिया और उसके बाद अंगूरी के किरदार के लिए मशहूर अभिनेत्री शुभांगी अत्रे को लिया गया. अब अनिता भाभी के शो छोड़ देने के बाद अनिता भाभी के किरदार की जगह कौन सी एक्ट्रेस लेती है यह तो वक्त ही बताएगा.

ये भी पढ़े

सुपरस्टार सलमान खान के साथ मनीष पॉल का धमाका

Video: कपिल शर्मा से शादी करने वाली हैं उनकी ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड!!

पानी में बिकिनी पहनकर आग लगा रहीं हैं शमा सिकंदर

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -