किन्नर बहु के वक्त न देने पर पति ने की यह गन्दी हरकत
किन्नर बहु के वक्त न देने पर पति ने की यह गन्दी हरकत
Share:

टीवी इंडस्ट्री में किन्नर बहु के नाम से मशहूर रुबीना दिलायक ने इसी साल 21 जून को अपने बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ल से शादी की है. दोनों शादी के दौरान काफी खुश नजर आए और दोनों की शादी की बहुत सी तस्वीरें तेजी से वायरल भी हुईं थीं. रुबीना ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि शादी के बाद वह अपने पति को बिलकुल भी वक्त नहीं दे पा रहीं हैं क्योंकि अब वह अपनी रील लाइफ में काफी व्यस्त हो गईं हैं. वहीं उनके पति भी अपनी रील लाइफ में काफी व्यस्त हैं और वह रुबीना के लिए वक्त नहीं निकाल पा रहे हैं. 

शादी के बाद पहली बार इस अंदाज में नजर आई किन्नर बहु

रुबीना और अभिनव दोनों अपने शोज की शूटिंग में व्यस्त हैं और इस वजह से दोनों को एक-दूजे के लिए बिलकुल वक्त नहीं मिल रहा है. आपको बता दें कि रुबीना को उनके पति अभिनव के साथ शादी के पहले कई बार एन्जॉय करते हुए देखा जा चुका है. दोनों को सभी के द्वारा खूब पसंद भी किया जाता है.

शादी के 10 दिन के अंदर ही झाड़ू-पोंछा करने को मजबूर हुईं ये एक्ट्रेस

आपको बता दें रुबीना ने इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया कि वह अपने पति से करीब 1 घंटे के लिए मिल पाती हैं और उस वक्त वह अभिनव के लिए कुकिंग करती हैं क्योंकि उन्हें कुकिंग करना बहुत पसंद हैं. रुबीना और अभिनव शादी के बाद अपने-अपने कामों में लग गए हैं और दोनों के पास किसी के लिए वक्त ही नहीं है. आपको पता होगा कि अभिनव टीवी के साथ ही मूवीज में भी काम कर चुके हैं. वहीं खबरे यह भी आ रहीं हैं कि अभिनव शादी के बाद रुबीना के समय ना देने की वजह से थोड़े अपसेट रहते हैं.

चटपटी खबरें..

स्टाइलिश दिखने के लिए फॉलो करें रुबीना दिलाइक के फैशन टिप्स

इस हॉट टीवी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं विवियन डीसेना

किन्नर बहू का ये वीडियो देख शर्मा जाएंगे पति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -