अर्शी खान का हुआ निकाह दुल्हन बन बेहद ही खूबसूरत नजर आई
अर्शी खान का हुआ निकाह दुल्हन बन बेहद ही खूबसूरत नजर आई
Share:

बिगबॉस सीजन-11 से अपनी पहचान बना चुकी आवाम की जान अर्शी खान अब दुल्हन बन गई है. सुनकर आप भी चौक गए न... दरअसल अर्शी ने हाल ही में एक नया फोटोशूट करवाया है. इस फोटोशूट में अर्शी ने दुल्हन का गेटअप लिया है. अर्शी ने एक मैगज़ीन के लिए ये ब्राइडल शूट करवाया है. इस नए अवतार में अर्शी बिलकुल अलग ही दिख रही है. उन्होंने ब्लैक कलर के वेलवेट के लहंगे पर रेड कलर के कॉम्बिनेशन का दुप्पटा पहना है. इस ड्रेस पर अर्शी ने हैवी ज्वेलरी भी पहनी है. उन्होंने सिल्वर कलर के मैचिंग के गहने पहने है. वैसे इस लुक में अर्शी खान खूबसूरत नजर आ रही है.

हर बार अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस को खुश करने वाली अर्शी खान के इस नए लुक को फैंस खूब पसंद कर रहे है. अर्शी की दुल्हन बनी सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. बता दे बिगबॉस-11 के घर में अर्शी खान को मोस्ट एंटरटेनर कंटेस्टेंट कहा जाता था. और उन्होंने इस टाइटल का ख़िताब भी जीता था.

बता दे कुछ दिनों पहले अर्शी ने चर्चाओं में आने के लिए कहा था कि जल्द ही वो बाहुबली फेम प्रभास के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली है. जिसके बाद अर्शी ने एक और पोस्ट कर इस बात को साफ़ किया था कि उन्होंने लाइमलाइट में आने के लिए ये अफवाह नहीं फैलाई थी बल्कि उन्हें सच में फिल्म के प्रोड्यूसर द्वारा प्रभास का साथ काम करने का ऑफर मिला था.

फिरंगी पति के साथ लिपलॉक करती हुई नजर आई ये टीवी एक्ट्रेस

ब्लू ड्रेस में खुबसूरत दिखी 'इच्छाप्यारी नागिन'

रोडीज़ फेम रघु राम का हुआ पत्नी से तलाक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -