Bigg Boss 9 : बिना नोमिनेशन के कीथ हुए घर से बाहर
Bigg Boss 9 : बिना नोमिनेशन के कीथ हुए घर से बाहर
Share:

बिग बॉस 9 डबल ट्रबल में ट्विस्ट पर ट्विस्ट देखने को मिल रहे है. कल दिखाए गए शो में जहां कीथ स्क्वेरा को बिग बॉस का घर छोड़कर जाना पड़ा. लेकिन उन्हें किसी सजा या नोमिनेशन के तहत घर से बाहर नहीं होना पड़ा बल्कि, उनके परिवार में कुछ समस्या हो जाने के कारण उन्हें घर से जाना पड़ा. खबर है की कीथ के भाई का निधन हो गया है. कीथ के चले जाने के बाद कीथ की गर्लफ्रेंड रोशेल अकेली पड़ जाएँगी. क्योकि इस शो में रोशेल कीथ से ही ज्यादा बात करती थी.

साथ ही अब बिग बॉस के घर में ट्विस्ट का सिलसिला भी बढ़ता जा रहा है. जहाँ शुरुआत में शो काफी धीमी गति से चल रहा था. वही अब शो में एक नई जान आ गई है. और यह सब हुआ है शो की दो वाइल्ड कार्ड एंट्री के द्वारा. दरअसल हम बात कर रहे है. रिषभ और पुनीत की. दोनों ने आते ही घर वालो को अपना शिकार बनाना शुरू कर दिया है. इससे घर वाले भी थोड़े चार्ज लग रहे है.

कल दिखाए गए एपिसोड में इन दो नए प्रतिभागियों के बीच एक प्रतियोगिता रखी गई. जिसमे दोनों ही प्रतिभागियों को अपने डांस से लड़कियों को इम्प्रेस करना था. साथ ही उनकी तारीफ भी करनी थी. और आखिर में लडकिया जिसकी भी साइड में ज्यादा होगी उसे विनर घोषित किया जायेगा. इस प्रतियोगिता के विजेता रहे पुनीत.

लेकिन दिगांग्ना का रिषभ को सपोर्ट करना पुनीत को रास नहीं आया और वे भड़क गए. और इसपर घर में बड़ा विवाद भी हुआ. आगे के ट्विस्ट के लिए आप हमारे साथ देखते रहिये बिग बॉस, बिग बॉस...बिग बॉस. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -