Bigg Boss 9 : रिषभ ने सुयश और किश्वर को बनाया कुत्ता
Bigg Boss 9 : रिषभ ने सुयश और किश्वर को बनाया कुत्ता
Share:

रिषभ सिन्हा की एंट्री के बाद से ही बिग बॉस के घर में नया ट्विस्ट आ गया है. और ये ट्विस्ट कुछ ऐसा है की जिसके बाद बिग बॉस के घरवालो की हालत ख़राब हो गई है. दरअसल बिग बॉस 9 में घर वालो को नया टास्क मिला है. इस टास्क के अनुसार बिग बॉस के घर को एक 7 स्टार होटल BB बना दिया गया है. इसके अनुसार घर के सदस्यों को होटल स्टाफ बना दिया गया है. जिनमे प्रिंस मेनेजर बने है. वही मंदाना और रिषभ को छोड़कर घर के बाकि सदस्य बने है होटल स्टाफ. इसके साथ ही बिग बॉस की इस 7 स्टार होटल में कुछ बाहर से गेस्ट भी रोज शामिल होंगे.

जहा कल इस कड़ी में शरगुन मेहता शामिल हुई. जो रिषभ और मंदाना की टीम के साथ होटल की गेस्टलिस्ट में शामिल थी. इसके साथ ही घर के अन्य सदस्यों का टास्क था कि उन्हें किसी भी तरह होटल के गेस्ट को खुश करना है. और वही मेहमानो ( रिषभ, शरगुन और मंदाना) को इनके होटल को ख़राब करना था. ऐसे में सब लग गए अपने अपने काम पर. जहां रिषभ ने अपनी फरमाइश करते हुए दिगांगना से नॉनवेज बनवाया.

वही सुयस और किश्वर को कुत्ता भी बनाया. अंत में शरगुन ने होटल बिग बॉस से चेकआउट किया तो बिग बॉस ने उनसे पूछा की क्या आप होटल की सुविधाओ से खुश है तो उन्होंने होटल कि सुविधाओ को ठीक ठाक बताया और बिग बॉस से मिले पॉवर के अनुसार होटल का एक स्टार कम कर दिया. आगे की क्या होगा उसके लिए हमारे साथ देखते रहिये बिग बॉस बिग बॉस..बिग बॉस.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -