Bigg Boss 9 : प्रिया ने रिषभ पर लगाया यौन शोषण का इल्जाम
Bigg Boss 9 : प्रिया ने रिषभ पर लगाया यौन शोषण का इल्जाम
Share:

बिग बॉस 9 के दर्शक अब तक बिग बॉस में कुछ ऐसा ट्विस्ट चाहते थे जिससे शो रफ़्तार पकड़े. क्योकि शो पिछले सीजन की तुलना में काफी धीमा चल रहा था. जिससे की शो की टीआरपी पर भी असर पद रहा था. लेकिन बिग बॉस के घर में कब क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. ऐसा ही नया ट्विस्ट आया बिग ब्रदर की फाइनलिस्ट प्रिया मालिक के घर में आने के बाद. दरअसल कल दिए टास्क के दौरान घर वालो को गाय के एक पुतले से दूध निकालना था. और उस दूध को पैकेटो में भरकर रखना था.

इसके साथ ही एक टीम को दूसरी टीम से ज्यादा दूध के पैकेट भरना थे. जिस टीम के पैकेट ज्यादा होंगे उसे विनर घोषित किया जायेगा. इस कार्य में दो टाइम बनी एक टीम थी प्रिंस की और दूसरी रिमी की. प्रिंस की टीम में कंवलजीत, ऋषभ और दिगांग्ना थे. वही रिमी की टीम में मंदाना, प्रिया, सुयश थे वही किश्वर को कार्य का संचालक बनाया गया था. जैसे ही टास्क शुरू हुआ प्रिया गाय के थान से दूध भरने लगी. और जैसे ही दूध भरा गया उन्होंने गाय के था पर अपनी ऊँगली रख दी ताकि दूसरी टीम दूध न भर सके.

रिषभ ने देखा की प्रिया की ऊँगली से दूध टपक रहा है. तो वे प्रिया की ऊँगली चाटने लगे. जिसके बाद प्रिया पहले तो मुस्कुराने लगी. फिर उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया कि रिषभ सेक्शुअल हो रहा है. इसी टास्क के दौरान मंदाना ने कंवलजीत पर आरोप लगाया कि वो उनके साथ हिंसा कर रहे है. इस टास्क के दौरान मंदाना को चोट भी लग गई और वे रोने लगी. आगे क्या होता है उसके लिए आप हमारे साथ देखते रहिये बिग बॉस बिग बॉस..बिग बॉस...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -