बिग बॉस की इस हसीना के कारण हुआ ऐश्वर्या शर्मा का एविक्शन! बाहर आकर निकाली भड़ास
बिग बॉस की इस हसीना के कारण हुआ ऐश्वर्या शर्मा का एविक्शन! बाहर आकर निकाली भड़ास
Share:

टीवी की मशहूर अदाकारा ऐश्वर्या शर्मा के एविक्शन के पश्चात् अब बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारुकी, नील भट्ट, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, आयशा खान, अनुराग डोभाल, मन्नारा चोपड़ा, रिंकू धवन, अरुण महाशेट्टी, आउरा और समर्थ जुरियल के बीच मुकाबला होगा। ईशा घर की कप्तान हैं तथा जब उनसे पूछा गया कि घर के किस प्रतियोगी ने सबसे अधिक नियम तोड़े हैं तो उन्होंने ऐश्वर्या शर्मा का नाम लिया। तत्पश्चात, नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में से ऐश्वर्या एविक्ट कर दी गईं।

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद ऐश्वर्या शर्मा ने कंटेस्टेंट्स के बारे में कई बातें कही हैं। घर के अंदर ऐश्वर्या और नील के सबसे अधिक झगड़े विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के साथ हुए थे। ऐश्वर्या-अंकिता और विक्की-नील इससे पहले एक रियलिटी शो में साथ काम कर चुके हैं मगर वहां हुई दोनों की दोस्ती बिग बॉस के घर में नहीं नजर आई। विक्की-अंकिता के बारे में पूछे जाने पर ऐश्वर्या ने कहा कि वह उन दोनों के रिलेशनशिप पर कोई कमेंट नहीं करना चाहती हैं। ऐश्वर्या शर्मा ने बताया कि वह विक्की जैन को महिलाओं के लिए एक रेड फ्लैग मानती हैं तथा अंकिता लोखंडे घर के अंदर वो लेडी हैं जो सभी को झगड़े के लिए उकसाती रहती हैं। 

ध्यान हो कि बिग बॉस के घर में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे शुरू से ही लाइमलाइट लेते रहे थे, मगर फिर जब नील और ऐश्वर्या का झगड़ा उनसे हुआ तो लोगों का अटेंशन शिफ्ट हो गया। बिग बॉस 17 में ऐश्वर्या शर्मा का बचकाना बर्ताव भी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुआ। ऐश्वर्या आए दिन किसी ना किसी से बहुत इरिटेटिंग अंदाज में झगड़ती दिखाई देती थीं। इस बारे में सलमान खान ने उन्हें बताया भी कि उनकी इमेज बाहर खराब जा रही है। ऐश्वर्या शर्मा से जब पूछा गया कि क्या उन्हें बिग बॉस में आने का अफसोस है, तो उन्होंने कहा, "मैं तो बहुत खुश हूं क्योंकि बिग बॉस ने स्वयं मुझे इस शो में आने का ऑफर दिया था। मैं वो पहली प्रतियोगी थी जिसे इनवाइट किया गया। मैं बहुत किस्मत वाली हूं कि बिग बॉस ने स्वयं मुझे कॉल किया। हर किसी को यह अवसर नहीं प्राप्त होता है।"

मनाली में उमड़ा पर्यटकों का सैलाब, कुल्लू में 55 हजार गाड़ियों की एंट्री, जाम से बेहाल घाटी

नवंबर 2023 में इन 10 मोटरसाइकिलों की हुई सबसे ज्यादा बिक्री, हीरो स्प्लेंडर रही नंबर वन

एक्ट्रेस के छोटी ड्रेस पहनने पर भड़का शख्स, भरी महफ़िल में जड़ दिए तीन थप्पड़, बोलीं- 'पहली बार एक अनजान इंसान...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -