बिग बॉस में मचा हड़कंप, सरेआम इस कंटेस्टेंट को मारने दौड़े साजिद खान
बिग बॉस में मचा हड़कंप, सरेआम इस कंटेस्टेंट को मारने दौड़े साजिद खान
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss) के नए एपिसोड में घर के चार सदस्यों पर नॉमिनेशन की तलवार लटका दी गई। नॉमिनेशन के पश्चात् से ही प्रतियोगियों में हलचल देखने को मिल रही है। वही आगामी एपिसोड में ज्वाला बनकर निकलती नजर आने  वाली है। आगामी एपिसोड में अर्चना गौतम (Archana Gautam) और साजिद खान (Sajid Khan) को घमासान युद्ध करता दिखाया जाएगा। 

अर्चना गौतम (Archana Gautam) जिसे किसी से कुछ भी बोलने में डर नहीं लगता, वह साजिद खान (Sajid Khan) से एक बार फिर व्यक्तिगत कमेंट करते हुए पंगा लेंगी। सोशल मीडिया पर बिग ब़ॉस (Bigg Boss 16) का नया प्रोमो वायरल हो रहा है। प्रोमो वीडियो में देखा जा कि एक टास्क के चलते सभी प्रतियोगी एक गाड़ी में बैठे हुए हैं। वहां साजिद एवं अर्चना के बीच कुछ ऐसी बात होती है जिसपर पहले साजिद बोलते हैं, 'इसे लगता है इसका बाप शो चलाता है।' पलटवार में अर्चना बोलती हैं, 'यदि मेरे बाप इतने अमीर होते तो बिग बॉस को चला सकते, आप अपने पापा को बोल दीजिए ना वो ही चला लेंगे।'  

साजिद खान अर्चना गौतम की इस बात पर भड़क जाते हैं तथा अपना गुस्सा निकालते हुए अर्चना को धमकाते दिखाई देते हैं। साजिद बोलते हैं, 'तूने मेरे बाप का नाम लिया, चल उतर, औकात देख अपनी।' अर्चना भी गुस्से में बोलती हैं, 'मेरी मां पर बाद में जाना, अपने बाप पर जा। फाड़कर रख दूंगी, चल निकल।' अर्चना का यह कहना साजिद खान (Sajid Khan) को बुरी तरह चुभ जाता है तथा वह अर्चना की ओर गुस्से में बढ़ते हैं। जिससे ऐसा लगता है कि वह उसे मारने के लिए आगे जा रहे हैं। ऐसे में साजिद को शिव ठाकरे (Shiv Thakare) और एमसी स्टैन (MC Stan) रोकने का प्रयास करते हैं। 

इस शख्स ने खराब कर दी नोरा की हालत, वायरल हुआ वीडियो

MMS लीक होने के बाद अंजलि अरोड़ा के इस वीडियो ने मचाया इंटरनेट पर धमाल

आलिया-बिपाशा के बाद ये मशहूर एक्ट्रेस बनने वाली है माँ, बैकलेस ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -