इस शख्स ने खराब कर दी नोरा की हालत, वायरल हुआ वीडियो
इस शख्स ने खराब कर दी नोरा की हालत, वायरल हुआ वीडियो
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के सेट पर हाल ही में नोरा फतेही  (Nora fatehi) एवं आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) उनकी फिल्म 'एक्शन हीरो' के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। इस के चलते कपिल के शो में अक्षय कुमार के डुप्लीकेट ने हर किसी को दंग कर दिया। विशेष रूप से विकल्प मेहता उर्फ अक्षय कुमार के डुप्लीकेट ने आयुष्मान खुराना एवं नोरा फतेही का मनोरंजन किया। विकल्प की आवाज सुनकर नोरा भी स्वयं उनकी प्रशंसा करने से स्वयं को रोक नहीं पाईं। 

वायरल वीडियो को स्वयं विकल्प मेहता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि द कपिल शर्मा शो के सेट नोरा फतेही एवं आयुष्मान खुराना उपस्थित हैं। वीडियो में विकल्प अक्षय की नकल करते हैं तथा बोलते हैं- 'मैं आप सबको एक बात बता देना चाहता हूं, जब भी कोई बच्चा पैदा होता है?' इतने में नोरा हैरानी से आयुष्मान से कहती हैं- 'आखिर ये कैसे अक्षय की भांति आवाज निकाल रहा है'? आयुष्मान ने भी सरप्राइज लुक दिया तथा मुस्कुरा दिए। दर्शकों एवं अर्चना पूरन सिंह ने अक्षय के हमशक्ल की प्रशंसा की। विकल्प ने अपनी प्रशंसा के बाद नोरा को अक्षय के अंदाज में थैंक्यू बोला। तब नोरा ने उन्हें देखकर कहा- 'दिमाग खराब हो गया मेरा।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikalp Mehta (@vikalp_mehta)

वही अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो दर्शकों का दिल जीत रहा है। लोग निरंतर इसपर कमेंट्स और लाइक्स की बरसात कर रहे हैं। वहीं, एक शख्स ने इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- 'इसे हेरा फेरी 3 मैं लेलो'। एक दूसरे शख्स ने लिखा, 'ये ऐसा अक्षय कुमार है जो प्रातः 4 बजे नहीं उठता होगा।' ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

MMS लीक होने के बाद अंजलि अरोड़ा के इस वीडियो ने मचाया इंटरनेट पर धमाल

आलिया-बिपाशा के बाद ये मशहूर एक्ट्रेस बनने वाली है माँ, बैकलेस ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

बिग बॉस में हुई सुंबुल के बेस्ट फ्रेंड की एंट्री, शो में मचेगा धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -