नहीं खत्म हो रहे है करण और तेजस्वी के बीच झगड़े, अब इस एक्ट्रेस के कारण पड़ी दरार
नहीं खत्म हो रहे है करण और तेजस्वी के बीच झगड़े, अब इस एक्ट्रेस के कारण पड़ी दरार
Share:

टेलीविज़न जगत के मशहूर एक्टर करण कुंद्रा एवं तेजस्वी प्रकाश के बीच कुछ ठीक नहीं हो रहा है। जब तक दोनों के मध्य का पुराना झगड़ा समाप्त होता है तथा दोनों फिर एक-दूसरे के नजदीक आते हैं तब तक फिर नए मसले को लेकर दोनों के बीच विवाद हो जाता है। दोनों के बीच गलतफहमी तथा विवाद बढ़ते ही जा रहे हैं। अब दोनों के बीच एक-दूसरे के फ्रेंड्स को लेकर विवाद हुआ।

वाजो तेजस्वी, निशांत भट्ट से बात करते हुए कहती हैं कि वह बिग बॉस के घर में करण की फ्रेंडशिप से दुखी हैं। करण एवं रश्मि देसाई की फ्रेंडशिप पर तेजस्वी प्रश्न उठाती हैं। वह बोलती हैं कि करण ने कई बार स्वयं बताया है रश्मि के मुझे लेकर नकारात्मक ओपीनियन हैं, मगर जब भी वीकेंड में रश्मि को लेकर प्रश्न उठते हैं तो वह उसे सपोर्ट करता है। जब प्रश्न पूछ रहे हैं तो रश्मि के समक्ष नंबर बनाता है।

तेजस्वी बोलती हैं कि करण को हमेशा उनके फ्रेंड्स से समस्या होती है, मगर उनके फ्रेंड्स ने कभी करण को लेकर कुछ गलत नहीं कहा। तेजस्वी ने कहा, विशाल, देवोलीना, राखी सावंत, निशांत एवं प्रतीक ने कभी करण को लेकर गलत टिप्पणी नहीं की। मगर करण के फ्रेंड शमिता शेट्टी, उमर रियाज तथा रश्मि हमेशा मेरे खिलाफ बोलते हैं। वो लोग मेरी धज्जियां उड़ाते रहते हैं। मुझे इससे कैसा महसूस होगा? तेजस्वी ये भी बोलती हैं कि उन्होंने कभी स्वयं भी करण के फ्रेंड्स को लेकर गलत नहीं कहा है। तेजस्वी बोलती हैं कि वह समझती हैं कि करण को अपने खेल के लिए सब देखना है, मगर उनके फ्रेंड्स जो तेजस्वी को लेकर ओपीनियन रखते हैं वो ठीक नहीं है। वहीं करण, रश्मि से चर्चा करते हुए अपने तथा तेजस्वी के रिश्ते पर बात करते हैं तथा बोलते हैं कि वह जिम्मेदारी उठाने के लिए तैयार हैं। बता दें कि अंतिम एपिसोड में करण एवं तेजस्वी के बीच इसी मसले पर झगड़ा होता है जब करण, रश्मि का समर्थन करते हैं। वही अब आगे ये देखना होगा कि ये रिश्ता कितने नए मोड़ लेता है।

'केवल 40 साल से बड़ी महिलाएं ही मोदी से प्रभावित, जीन्स पहनने वाली लडकियां नहीं..' - दिग्विजय सिंह

टीवी के इस मशहूर कपल का हुआ तलाक, सामने आई चौकाने वाली वजह

शादी के बाद टीवी की मशहूर अदाकारा ने इंडस्ट्री को कर दिया था अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -