बिग बॉस 15 को होस्ट करने के लिए करोड़ों ले रहे सलमान!

कलर्स टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस 15 का इंतजार अब खत्म होने वाला है। जी दरसल इस शो की तैयारियां अब पूरी हो चुकी हैं। जी दरअसल बिग बॉस ओटीटी 18 सितंबर को खत्म हो गया, और अब जल्द ही शो को टीवी पर दिखाया जाने वाला है। इस बार भी शो को बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ही होस्ट करने वाले हैं। सामने आ रही खबर के मुताबिक सलमान खान को इसके लिए भारी-भरकम रकम बतौर फीस अदा दी जाएगी।

जी हाँ, आप सभी जानते ही होंगे सलमान खान पिछले 11 सीजन से लगातार इस शो को होस्ट करते आ रहे हैं। उनकी होस्टिंग के बारे में बात करें तो वो लाजवाब है और फैंस सलमान खान के होस्ट करने के अंदाज के दीवाने हैं। सलमान जब 'वीकेंड का वार' में घरवालों की क्लास लगाने के लिए पहुंचते हैं तो उस एपिसोड को करोड़ो व्यूज मिलते हैं। हर बार शो होस्ट करने के लिए सलमान महंगी रकम लेते हैं और इस बार भी सलमान खान को शो की होस्टिंग के लिए काफी बड़ी रकम ऑफर की गई हैं। बताया जा रहा है इस बार भाईजान को 350 करोड़ रुपए की फीस देने की बात कही गई है।

जी हाँ, हालाँकि अब तक इस पर कलर्स टीवी की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। आप सभी को बता दें कि बिग बॉस का शो 14 हफ्ते तक चलता है। वहीं इन 14 हफ्तों के लिए सलमान को 350 करोड़ रुपए भुगतान करने के बारे में कहा जा रहा है, हालाँकि यह खबर कितनी सच है यह तो सलमान ही बता सकते हैं। अभी कुछ समय पहले ही यह खबर आई थी कि सलमान खान ने इस बार मेकर्स से अपनी फीस में 15 फीसदी की बढ़ोतरी की मांग की थी। आपको बता दें कि बिग बॉस 15 अगले महीने अक्टूबर से प्रसारित किया जाएगा। अब तक शो के कई प्रोमो आ चुके हैं और इस बार शो में हर कदम पर कंटेस्टेंट्स को कड़ी परीक्षाओं का सामना करना पड़ेगा।

क्या संन्यास लेंगे विराट कोहली?, कहा था- '120 प्रतिशत योगदान नहीं दूंगा तो अलविदा कह दूंगा'

ई-श्रम पोर्टल शुरू होने के बाद से अब तक 1 करोड़ से अधिक श्रमिकों का हुआ पंजीकरण

उत्तर प्रदेश सरकार ने त्योहारी सीजन के लिए जारी किए नए दिशानिर्देश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -