विराट कोहली के T-20 कप्तानी छोड़ने के बाद अनुष्का शर्मा ने दी ये प्रतिक्रिया

शुक्रवार को इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अचानक टी-20 टीम की कप्तानी छोड़ने की घोषणा की। विराट कोहली के इस निर्णय से उनके प्रशंसक बहुत हैरान रह गए। विराट ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों को इस बात से रूबरू करवाया। ऐसे में विराट की वाईफ तथा बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया के माध्यम से पति के इस निर्णय पर अपनी सांकेतिक रूप से प्रतिक्रिया दी है।

वही अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। सोशल मीडिया पर अनुष्का बहुत अधिक सक्रीय भी रहती हैं। ऐसे में पति विराट कोहली के टी-20 से कप्तानी छोड़ने के निर्णय के पश्चात् उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में विराट के लेटर को साझा करके उस पर लव की इमोजी बनाकर उनके निर्णय का खुले दिल से सपोर्ट किया है। वहीं विराट के इस निर्णय पर बॉलीवुड के सभी स्टार्स ने अपने रिएक्शंस दिए है। विराट के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कई बॉलीवुड स्टार्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं पेश की हैं। तनुज विरवानी ने लिखा- यह अच्छा निर्णय है हम बैट्समैन विराट कोहली को और ज्यादा फलते-फूलते देखना चाहते हैं मशहूर गायक टोनी कक्कड़ ने लव की इमोजी बनाकर निर्णय का स्वागत किया।

बता दे कि एक दूसरे को बहुत समय तक डेट करने के पश्चात् अनुष्का शर्मा तथा विराट ने 2017 को विवाह किया था। दोनों ने बहुत सीक्रेट ढंग से इटली में सात फेरे लिए थे। इसी वर्ष 11 जनवरी को अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम वामिका रखा गया है। वही पिछले बहुत समय से अनुष्का अभिनय से दूर नजर आ रही हैं। अब वह बतौर मेकर काम करती नजर आ रही हैं। बीते वर्ष अनुष्का निर्मित वेब सीरीज़ पाताल लोक अमेज़न, बुलबुल का निर्माण अनुष्का ने ही किया था। इन दोनों को ही बहुत जबरदस्त प्रतिक्रिया भी प्राप्त हुई थी।

VIDEO: ये था मलाइका का अर्जुन कपूर को भेजा आखिरी मैसेज, पढ़कर उड़ेंगे आपके होश

राज कुंद्रा के खिलाफ गवाही देंगी शिल्पा शेट्टी, कहा- 'मुझे नहीं पता था...'

अरबाज खान के साथ फिल्म करने की खबर से भड़कीं मल्लिका शेरावत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -