जिया खान आत्महत्या मामले में सूरज पंचोली को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने सुनाया ये फैसला
जिया खान आत्महत्या मामले में सूरज पंचोली को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने सुनाया ये फैसला
Share:

CBI की एक स्पेशल कोर्ट ने बृहस्पतिवार को एक्टर सूरज पंचोली के विरुद्ध जिया खान सुसाइड केस में आगे की तहकीकात के लिए केंद्रीय एजेंसी द्वारा दायर याचिका को खारिज कर दिया है। आपको बता दें, इस मामले का ट्रायल इस समय जारी है। जहां केंद्रीय जांच ब्यूरो में इस मामले को जिया खान की मां राबिया खान ने दर्ज किया था। आपको बता दें, अभिनेत्री की मां चाहती हैं कि सूरज पंचोली के विरुद्ध फिर से एक बार तहकीकात आरम्भ की जाए।

वही अभिनेत्री की मां राबिया खान चाहती हैं कि सूरज ने जो मैसेज ब्लैकबेरी मैसेंजर के माध्यम से जिया को भेजे थे तथा फिर बाद में उन्हें नष्ट कर दिया उसकी भी तहकीकात हो, इतना ही नहीं वो चाहती हैं कि जिस दुपट्टे की सहायता से जिया ने स्वयं को फांसी लगाई थी उसकी भी एक बार तहकीकात अवश्य हो। CBI ने दिसंबर 2019 में दुपट्टे को चंडीगढ़ सेंट्रल फोरेंसिक लेबोरेटरी तथा बरामद किए गए सेलफोन को USA में FBI को फोन संदेशों को पुनः प्राप्त करने के लिए भेजने की मंजूरी के लिए आवेदन दर्ज किया है।

वही जहां इस केस में पंचोली के अधिवक्ता प्रशांत पाटिल ने बताया था कि "जब ये पूरा मामला उच्च न्यायालय तथा सर्वोच्च न्यायालय में चल रहा है तो क्यों बार-बार मेरे क्लाइंट को परेशान किया जा रहा है। इस मामले को सुनने के पश्चात् ए।एस।सय्यद ने इस केस को रद्द कर दिया। बता दें कि जिया खान बॉलीवुड अभिनेत्री थीं।  जिया, अमिताभ बच्चन, आमिर खान तथा अक्षय कुमार जैसे स्टार्स के साथ फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं। जिया ने 3 जून 2013 को आत्महत्या की थी। सूरज पंचोली उनके बॉयफ्रेंड थे, जिया के देहांत के पश्चात् सूरज पंचोली का नाम इस मामले में सामने आया था। 

VIDEO: ये था मलाइका का अर्जुन कपूर को भेजा आखिरी मैसेज, पढ़कर उड़ेंगे आपके होश

राज कुंद्रा के खिलाफ गवाही देंगी शिल्पा शेट्टी, कहा- 'मुझे नहीं पता था...'

अरबाज खान के साथ फिल्म करने की खबर से भड़कीं मल्लिका शेरावत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -