बिग बॉस 15 के फैंस को तगड़ा झटका, माइशा अय्यर के बाद ये शख्स होगा घर से बाहर
बिग बॉस 15 के फैंस को तगड़ा झटका, माइशा अय्यर के बाद ये शख्स होगा घर से बाहर
Share:

टीवी जगत के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 के ऑडियंस को एक के पश्चात् एक तगड़ा झटका लग रहा है। सलमान खान ने शनिवार को शो से माइशा अय्यर के बाहर जाने का ऐलान किया था। इस ऐलान के पश्चात् घर का पूरा माहौल बहुत गमगीन हो चुका था। इस के चलते ईशान सहगल का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था। जैसे ही मीशा के एलिमिनेशन का ऐलान हुआ ईशान ने उन्हें गले से लगाकर किस किया तथा रोने लगे।

वही घर के शेष प्रतियोगी ईशान को समझाते हुए नजर आए। हालांकि बिग बॉस निर्माता अभी भी यहीं रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। बिग बॉस 15 से एक और प्रतियोगी का एलिमिनेशन हो चुका है। जी हां, इस खबर को जानकर आप भी हैरान ही जाएंगे। बता दें निर्माताओं ने जिनका शॉकिंग एलिमिनेशन किया है वो कोई और नहीं बल्कि मीसा अय्यर के बॉयफ्रेंड ईशान सहगल ही हैं।

वही द खबरी (जो बिग बॉस से संबंधित रियलटाइम अपडेट देता है) ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस बारे में खबर दी है। ट्वीट करते हुए द खबरी ने लिखा है कि शो से ईशान सहगल का पत्ता कट चुका है। मीशा के एलिमिनेशन के पश्चात् तुरंत ही ईशान का घर से ऐसे बाहर जाना प्रशंसकों के लिए किसी सदमे से कम नहीं है। इस प्रकार से अपने पसंदीदा प्रतियोगी को घर से बाहर जाते देख प्रशंसकों को बहुत बुरा लगने वाला है। वहीं दीपावली स्पेशल वीक में शो में दो प्रतियोगी की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है। नेहा भसीन एवं राकेश बापट ने शो में वाइल्ड कार्ड के रूप में एंट्री ली है।

'ललित होटल में शराब, शबाब और कबाब के साथ चौथा नाम नवाब होता था', मलिक पर भड़के मोहित कंबोज

एकता कपूर ने पूछा- तेजस्वी को पसंद करते हो? सवाल पर करण कुंद्रा ने दी ये प्रतिक्रिया

नाइट ड्रेस में नजर आई 'तारक मेहता...' शो की 'अंजलि भाभी', फोटो देख उड़े फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -