रश्मि से लड़ाई के दौरान देवोलीना ने लिया सिद्धार्थ शुक्ला का नाम, भड़के फैंस बोले- इधर फटेगी...
रश्मि से लड़ाई के दौरान देवोलीना ने लिया सिद्धार्थ शुक्ला का नाम, भड़के फैंस बोले- इधर फटेगी...
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में ऑडियंस को प्रतिदिन हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। घर में आए दिन प्रतियोगियों के बीच झगड़े होते है। बुधवार को बिग बॉस के घर में देवोलीना की निशांत एवं रश्मि देसाई दोनों से ही झगड़े हुए। रश्मि देसाई तथा देवोलीना की VIP प्रतियोगी बनकर एंट्री हुई है। दोनों ही बिग बॉस 13 का भाग रह चुकी हैं जिसकी ट्रॉफी सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने नाम की थी।

वीकेंड के वार पर सिद्धार्थ के जन्मदिन पर होस्ट सलमान खान ने भी उन्हें याद किया था। सलमान ने कहा कि सिद्धार्थ ने एक बार सेट कर दिया है। बिग बॉस 13 में रश्मि एवं सिद्धार्थ की बहुत झगड़ा होता था। इस सीजन में मित्र बनकर आईं देवोलीना एवं रश्मि एक-दूसरे के खिलाफ हो गई हैं। बुधवार के एपिसोड में एक बार देवोलीना तथा रश्मि ने एक-दूसरे को खरी-खोटी सुनाई। इस के चलते देवोलीना सिद्धार्थ शुक्ला को बीच में लेकर आईं। सिद्धार्थ का नाम लिए बगैर देवोलीना रश्मि से बोलती हैं कि बिग बॉस 13 में भी वह एक के साथ झगड़ा करती थी तथा अब भी सेम वो ही कर रही हैं।

तत्पश्चात, देवोलीना रश्मि को चेतावनी देते हुए बोलती हैं कि हरकतों से बाज आ जाओ रश्मि। जो तुम कर चुकी हो ना गंदगी, वो ही गंदगी तुम मेरे साथ मत करो। एक के साथ तुम तभी कर चुकी थीं। देवोलीना से झगड़ने के पश्चात् रश्मि शमिता से जाकर बात करती हैं। वह बोलती हैं कि देवोलीना ने जो कहा उसकी आवश्यकता नहीं थी क्योंकि सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं हैं। वह बोलती हैं देवोलीना ने भी सिद्धार्थ के साथ वो ही किया था जो वह अब कर रही हैं तो इस प्रकार की चीजें कैमरा पर नहीं बोलनी चाहिए। वही देवोलीना के सिद्धार्थ को बीच में लाने से उनके प्रशंसक बहुत निराश हो गए हैं। वह सोशल मीडिया पर देवोलीना पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- इधर फटेगी उधर फटेगी। कहां से ले आए इस पागल को? सबसे गलत है कि वह सिद्धार्थ शुक्ला को बीच में लाई क्योंकि रश्मि देसाई को सुनाना था इसने।

सुशांत की बहन ने दी अंकिता को शादी की बधाई

VIDEO: ससुराल पहुंची अंकिता लोखंडे, रस्मों के बीच पति विक्की जैन के साथ की छेड़खानी

शादी में खाना खा रही थीं अंकिता लोखंडे, तभी किया कुछ ऐसा कि देखते रह गए मेहमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -