शादी में खाना खा रही थीं अंकिता लोखंडे, तभी किया कुछ ऐसा कि देखते रह गए मेहमान
शादी में खाना खा रही थीं अंकिता लोखंडे, तभी किया कुछ ऐसा कि देखते रह गए मेहमान
Share:

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड (Vicky Jain) विक्की जैन से शादी कर ली है। दोनों ने 14 दिसंबर मंगलवार को मुंबई के ग्रैंड हयात में शादी की। आप सभी को बता दें कि कपल की शादी का जश्न 6 बड़ी रस्मों के साथ तीन दिन तक चला। अंकिता और विक्की ने बीते रविवार को मेहंदी और सगाई, उसके बाद सोमवार को हल्दी और संगीत, फिर मंगलवार को शादी और रिसेप्शन होस्ट किया। अब इसी रिसेप्शन के कुछ INSIDE VIDEO सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by F I L M Y C O O K (@filmycook)

हाल ही में एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में अंकिता ढोल की थाप पर डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को अंकिता के दोस्त और टीवी अभिनेता राज सिंह अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया था। आप सभी देख सकते हैं अंकिता के वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'ब्राइड हो तो ऐसी हो'। आप सभी को पता ही होगा रिसेप्शन सेरेमनी में न्यूलीवेड्स अंकिता और विक्की काफी डैशिंग लग रहे थे। इस दौरान अंकिता ने लाल बनारसी साड़ी पहनी थी। इसी के साथ उन्होंने रानी-हार, झुमके और एक नेकलाइन हार पहना था। वहीं विक्की ने काले रंग की शेरवानी पहनी हुई थी।

इस दौरान दोनों के लुक्स को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और सभी दोनों की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। वहीं दोनों के दोस्त राज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें साझा की और लिखा, 'जब दो पागल दोस्त अरसे के बाद एक स्टेज पर मिलते हैं! लेकिन, उनमें से एक की शादी हो रही है …। :) @lokhandeankita & @jainvick।।।बस SO SO SO SO HAPPY आप दोनों को दिल से, हमेशा प्यार।।। बधाई हो। आप दोनों प्यारे लोग, अब एक पवित्र विवाह में बंधे, जीवन में इस नई शुरुआत पर आप दोनों को ढेर सारी शुभकामनाएं और दोस्तों के साथ एक मजेदार मस्त शाम के लिए धन्यवाद।'

अलविदा 2021: इन सितारों के लिए खास रहा 2021, बंधे शादी के बंधन में

शादी के दौरान झलके अंकिता लोखंडे के आंसू, सामने आए ये जबरदस्त वीडियो और तस्वीरें

शादी में अंकिता लोखंडे के लुक ने मचाई धूम, यहां देखिए हल्दी-मेहंदी से लेकर फेरों तक की सारी तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -