महीनों बाद शमिता को देख रो पड़ी शिल्पा शेट्टी, बिग बॉस में कुछ इस तरह मना नए साल का जश्न
महीनों बाद शमिता को देख रो पड़ी शिल्पा शेट्टी, बिग बॉस में कुछ इस तरह मना नए साल का जश्न
Share:

वर्ष के अंतिम दिन बिग बॉस के घर में बहुत रोमांच देखने को मिला। लड़ाई-झगड़े के मध्य शो में नए साल का सेलिब्रेशन हुआ। पार्टी का माहौल बनाने के लिये शो में कुछ स्टार्स ने भी शिरकत की, जिन्होंने अपने स्टाइल में घर के माहौल को बदलने का प्रयास किया। सलमान खान ने शो का आरम्भ New Year Resolution टास्क से किया। टास्क के चलते सभी प्रतियोगियों को एक-दूसरे को बताना था कि उन्हें 2022 में क्या Resolution लेना चाहिये। टास्क समाप्त होने के पश्चात् सलमान कहते हैं कि घर के प्रतियोगियों के अनुसार, देवोलीना भट्टाचार्य, अभिजीत बिचुकले, प्रतीक सहजपाल तथा तेजस्वी प्रकाश को खुद पर सबसे अधिक काम करने मतलब सुधरने की आवश्यकता है। 

वही नववर्ष के अवसर पर वीडियो कॉल के माध्यम से शिल्पा शेट्टी ने बिग बॉस हाउस में एंट्री ली। महीनों पश्चात् दोनों बहने एक-दूसरे को देख कर अपने इमोशन्स कंट्रोल नहीं कर पाईं तथा रोने लगीं। शिल्पा शेट्टी ने कहा कि ऐसा कभी नहीं हुआ है कि वो और शमिता इतने समय तक एक-दूसरे से दूर रहीं हों। शिल्पा ने ये भी बताया है कि शमिता उनके लिये पहले से ही विजेता बन चुकी है। 

वही वर्ष के अंतिम दिन को इंट्रेस्टिंग बनाने के लिये शो में श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने भी एंट्री ली। सलमान खान ने पलक तिवारी के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि वो 'अंतिम' की असिस्टेंट डायरेक्टर थीं। सलमान बोलते हैं कि पलक तिवारी की मां श्वेता तिवारी बिग बॉस सीजन 4 की विजेता रह चुकी हैं। उस समय पलक 8 वर्ष की थीं। वही अब शो पर पलक तिवारी आईं थीं, तो सलमान खान डांस कैसे नहीं करते। सलमान खान तथा पलक तिवारी ने मिल कर 'बिजली-बिजली' सांग पर डांस करके जमकर तहलका मचाया। 

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत चुके है परीक्षित साहनी

'ओमिक्रॉन' से पीड़ित अर्जुन बिजलानी, मां भी हुई संक्रमित, वेरिएंट को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

VIDEO: फोटोग्राफर्स को भारती सिंह ने बनाया मामा, बोली- 'मामा लोग अप्रैल में पहुंच जाना'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -