सलमान खान की पसंदीदा कंटेस्टेंट ही होगी उनके गुस्से का शिकार, सोनाली फोगाट भी आएगी लपेटे में...
सलमान खान की पसंदीदा कंटेस्टेंट ही होगी उनके गुस्से का शिकार, सोनाली फोगाट भी आएगी लपेटे में...
Share:

बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सलमान खान जब-जब वीकेंड का वार में एंट्री मारते हैं, तब-तब कंटेस्टेंट्स की दिल की धड़कनें रुक जाती हैं। सलमान खान वीकेंड का वार में कंटेस्टेंट्स से सप्ताहभर का हिसाब लेते हैं तथा त्रुटि करने वालों को सबके सामने डांट लगाते हैं। वो यह नहीं देखते हैं कि त्रुटि करने वाला शख्स कौन है ? यदि बिग बॉस 14 के आगामी वीकेंड का वार की बात करें तो इस बार भी सलमान खान खफा होते नजर आएंगे। 

द खबरी के द्वारा किए गए ताजा ट्वीट की मानें तो सलमान खान इस वीकेंड का वार में राखी सावंत एवं सोनाली फोगाट पर क्रोध उतारते दिखाई देंगे। यदि आप सोच रहे हैं कि सलमान खान अपनी पसंदीदा कंटेस्टेंट राखी सावंत को क्यों डांट लगाएंगे तो हम आपको बता दें कि उन्हें एक्ट्रेस की डबल मीनिंग बातें अच्छी नहीं लगी हैं। राखी सावंत ने इस सप्ताह अली गोनी के साथ कुछ डबल मीनिंग बातें की थीं, जिनको लेकर बहुत चर्चा भी हुई थी। सलमान खान राखी सावंत की इसी बात को लेकर जमकर फटकार लगाएंगे तथा समझाने का प्रयास करेंगे कि बिग बॉस 14 के घर में कायदे से रहना है।

वही सोनाली फोगाट बिग बॉस 14 में वाइल्ड कार्ड एंट्री के माध्यम से आई हैं। वो ऑडियंस का मनोरंजन करने का प्रयास कर रही हैं किन्तु इस सप्ताह वो भावनाओं में बहकर रुबीना दिलैक को गाली दे बैठी थीं। सलमान खान कंटेस्टेंट सोनाली फोगाट से इसी वजह से खफा होंगे और उन्हें अपने ही अंदाज में सबक सिखाने का प्रयास करेंगे।

राजस्थान के हर पुलिस थाने में लगेंगे CCTV कैमरे, सीएम गहलोत ने दिया आदेश

देवोलीना भट्टाचार्जी या रश्मि देसाई! कौन लेगा विकास गुप्ता की जगह ?

तांडव में गौहर खान की एक्टिंग देख सिद्धार्थ शुक्ला ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -