देवोलीना भट्टाचार्जी या रश्मि देसाई! कौन लेगा विकास गुप्ता की जगह ?
देवोलीना भट्टाचार्जी या रश्मि देसाई! कौन लेगा विकास गुप्ता की जगह ?
Share:

टेलीविज़न के गलियारों से कुछ वक़्त पूर्व ही ऐसी जानकारी सामने आई है कि बिग बॉस 14 के निर्माताओं ने चोटिल विकास गुप्ता के स्थान पर शो में देवोलीना भट्टाचार्जी को लाने का निर्णय किया है। विकास गुप्ता के चोट लग जाने के पश्चात् निर्माताओं को एक अच्छे कंटेस्टेंट की आवश्यकता थी तथा उन्होंने देवोलीना भट्टाचार्जी से चर्चा की एवं एक्ट्रेस ने तुरंत निर्माताओं को हरी झंडी दिखा दी। देवोलीना भट्टाचार्जी इस वक़्त एक होटल में हैं एवं शीघ्र ही बिग बॉस 14 के सीक्रेट रूम में एंट्री मारेंगी। 

वही देवोलीना भट्टाचार्जी को लेकर सामने आई इस जानकारी ने फैंस के चेहरे पर मुस्कुराहट बिखेर दी है क्योंकि बिग बॉस 13 के चलते वो चोटिल होकर ही बाहर निकल गई थीं। प्रशंसकों का कहना है कि देवोलीना भट्टाचार्जी की किस्मत में बिग बॉस का भाग बनना लिखा है, जिसकी वजह से वो अब एंट्री मारने जा रही हैं। वही देवोलीना भट्टाचार्जी की एंट्री से प्रसन्न प्रशंसकों को शायद यह नहीं मालूम है कि वो बिग बॉस 14 के निर्माताओं की पहली पसंद नहीं थीं। उनसे पूर्व शो के निर्माताओं ने रश्मि देसाई से विकास गुप्ता के स्थान पर लेने को कहा था। 

एक सूत्र ने बताया है कि, ‘निर्माताओं ने सबसे पहले रश्मि देसाई से विकास गुप्ता के स्थान पर लेने को कहा था। किन्तु एक्ट्रेस अपने कमिटमेंट्स के कारण शो का भाग नहीं बन पायीं, जिसके पश्चात् बिग बॉस 14 के निर्माताओं ने देवोलीना भट्टाचार्जी का रुख किया। देवोलीना भट्टाचार्जी विकास गुप्ता की अच्छी फ्रेंड हैं तथा शो का पार्ट बनने के लिए बहुत उत्साहित हैं।’ 

रुबीना के लिए खतरा बनेंगे पति अभिनव शुक्ला, फैंस को अभिनव में नजर आ रहे है सुशांत

असल जिंदगी को अनुपमा की कहानी से नहीं जोड़ सकती रुपाली, कहा- 'मेरे पति सीधे हैं'

Video: आवारा कुत्तों से परेशान हुए रोनित रॉय तो निकाला ये जुगाड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -