Bigg Boss 14: कंटेस्टेंट्स पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, कहा- समय की बर्बादी
Bigg Boss 14: कंटेस्टेंट्स पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, कहा- समय की बर्बादी
Share:

COVID-19 के बीच बिग बॉस-14 का आरम्भ हो चूका है तथा आते ही शो ने अपना जलवा दिखाना आरम्भ कर दिया है। तूफानी सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान तथा गौहर खान की एंट्री से निर्माता ने शो को और भी एंटरटेनिंग बनाने का प्रयास किया है। इस बीच सलमान खान ने शनिवार को शो का फर्स्ट वीकेंड का वार होस्ट किया। जहां उन्होंने कई कंटेस्टेंट्स को हकीकत दिखाई तो कई को खूब डांट लगाई। यही नहीं सलमान खान कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती-मजाक भी करते दिखाई दिए। किन्तु इस बीच बिग-बॉस 14 का एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान शो के कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते दिखाई आ रहे हैं।

वही वीडियो में सलमान खान शो के कंटेस्टेंट्स से कहते दिखाई दे रहे हैं कि 'आप लोग अपने आप को क्या समझते हो। अपने आप को तुर्रम खान ना समझो। आप लोगों ने ये सीन पलटाया अवश्य है। आपका जज्बा, आपका जोश तथा आपका जुनून देखकर हमने ये निर्णय किया है कि, क्यों किसी का समय बर्बाद करना। अंतिम फैसला ये है कि आप दस के दस लोग अपना सामान पैक कर लो तथा इस घर से निकल पड़ो। क्योंकि ये वक़्त की बर्बादी है।' 

तत्पश्चात, सलमान शो के सीनियर्स को एक रिपोर्ट कार्ड बनाने को कहते हैं। वही इस रिपोर्ट कार्ड में सीनियर्स को घर के सबसे फर्जी से लेकर सबसे डिजर्विंग कंटेस्टेंट्स के नाम निर्धारित करने हैं। यह वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। जिस पर अब सलमान खान के दोस्त कमेंट्स कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। हालांकि सलमान खान यह बातें सिर्फ कंटेस्टेंट की क्लास लगाते हुए कह रहे हैं। किसी भी कंटेस्टेंट को घर से बाहर नहीं किया गया है।

बिग बॉस 14: रुबीना ने सीनियर्स पर लगाया आरोप, कहीं ये बात

बिग बॉस 14: निक्की को लेकर ट्विटर पर छिड़ी जंग, हो रही है ये बातें

बिग बॉस 14: जैस्मिन भसीन की रोती हुई फोटो साझा करते हुए अली गोनी ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -