बिग बॉस 14: रुबीना ने सीनियर्स पर लगाया आरोप, कहीं ये बात
बिग बॉस 14: रुबीना ने सीनियर्स पर लगाया आरोप, कहीं ये बात
Share:

टेलीविज़न की संस्कारी बहू रुबीना दिलैक, बिग बॉस के घर में अपना आपा खोती दिखाई दे रही हैं। शो में उन्होंने सीधे रूप से सीन‍ियर्स हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला तथा गौहर खान से झगड़ा मौल ले लिया है। बिग बॉस के घर में रुबीना फर्स्ट ऐसी कंटेस्टेंट हैं जिन्होंने सीन‍ियर्स को आड़े हाथ लेने का प्रयास किया है। शो में कई बार उनका सीन‍ियर्स संग विवाद भी नजर आया है। 

वही शन‍िवार को वीकेंड का वार में सलमान खान से रुबरू होने से पहले शो के टास्क को दिखाया गया। इस टास्क में सभी कंटेस्टेंट्स को बुलडोजर के स्कूप में बैठकर स्वयं को नीचे उतरने से रोकना था। टास्क के दौरान रुबीना के हस्बैंड अभ‍िनव शुक्ला ने भी भरपूर प्रयास किया, किन्तु रुबीना की एक गलती के कारण सीन‍ियर्स ने उन्हें डिस्क्वाल‍िफाई कर दिया। वहीं निक्की तंबोली ने इस टास्क का डटकर सामना किया तथा दो बार स्कूप में बैठने में सफल रहीं। इस दौरान उनका मेकअप किट भी फेंक दिया गया जिसे देख सीन‍ियर्स उनसे बहुत इंप्रेस हुए। 

साथ ही टास्क समाप्त होने के पश्चात् रुबीना अपने पति अभ‍िनव तथा सारा गुरपाल के साथ बात करती दिखाई आईं। उन्होंने कहा कि सीन‍ियर्स निक्की का काफी समर्थन कर रहे हैं। बुलडोजर स्कूप में बैठने वाले टास्क के दौरान भी सीन‍ियर्स ने निक्की का पूरा साथ द‍िया। पूर्व में अभ‍िनव, सिद्धार्थ की बात बताते हैं कि- 'सिद्धार्थ तो ऐसा लग रहा है कि वो किसी पिकनिक में आए हैं। वो कहता है कि तुम दोनों काफी अनग्रेटफुल हो। तुम दोनों जबसे आए हो तबसे बस रो रहे हो, हर एक चीज के लिए लड़ रहे हो।' इसपर रुबीना कहती हैं- 'सिद्धार्थ को बीच में आकर अपनी महत्वता दिखानी ही दिखानी है कि मैं हूं यहां पर। हम क्या यहां पर आकर तुम्हारे साथ गाली-गलौच कर रहे हैं। सब कुछ करने के बाद भी कह रहे हो कि तुमने ये नहीं किया वो नहीं किया।'

बिग बॉस 14: निक्की को लेकर ट्विटर पर छिड़ी जंग, हो रही है ये बातें

बिग बॉस 14: जैस्मिन भसीन की रोती हुई फोटो साझा करते हुए अली गोनी ने कही ये बात

बिग बॉस 14: जानिए सलमान ने सभी घरवालों से क्यों कहा, सब कर ले अपना बेग पैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -