BB14: घर से बेघर होंगे अभिनव-जैस्मिन, फूट-फूटकर रोये सलमान खान
BB14: घर से बेघर होंगे अभिनव-जैस्मिन, फूट-फूटकर रोये सलमान खान
Share:

सलमान खान शो बिग बॉस 14 में हर दिन कोई ना कोई ड्रामा होता रहता है। वैसे अब शो में इमोशनल सीन आने वाला है। जी दरअसल इस बार का इविक्शन एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है जिसका प्रोमो सामने आ गया है। आप इस प्रोमो को यहाँ देख सकते हैं। जी दरसल इस बार बिग बॉस हाउस की फेमस जोड़ी रूबीना दिलाइक, अभिनव शुक्ला और जैस्मीन भसीन, अली गोनी अलग होने वाले हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आप जानते ही होंगे यह चारों इस बार बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए थे लेकिन अब आज इन चारों में से कोई एक बेघर हो जाएगा। इस समय सोशल मीडिया पर एक प्रोमो सामने आया है जिसमे एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन बिग बॉस हाउस को अलविदा कहने वाली हैं। वहीं आप देख सकते हैं इस वीडियो में रूबीना, अभिनव, जैस्मीन और अली एक-दूसरे का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं। इस दौरान चारों की आंखों में आंसू हैं। वहीं इन चारों में से कोई एक घर से जाने वाला है लेकिन इस दौरान एक्टर सलमान खान भी इमोशनल हो जाते हैं और वह फूट-फूटकर रोते नजर आते हैं।

आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर करते हुए कलर्स टीवी ने कैप्शन में लिखा है, "सबकी आंखों में है नमी, क्योंकि कोई जोड़ी कह देगी एक-दूसरे को अलविदा।" ऐसा लग रहा है इस बार शो से जैस्मिन और अभिनव दोनों ही बेघर होने वाले हैं। वैसे यह तो आज के एपिसोड में पता चलेगा कि क्या होने वाला है।।।।? कौन जाने वाला है घर से बाहर।।।?

भारतीय सीमा में घुस आए 6 पाकिस्तानी युवक, बीएसएफ ने किया ये हाल

राजस्थान की केमिकल फैक्ट्री में विस्फोट से लगी आग, 200 फ़ीट जा कर गिरा ऑपरेटर का पैर

'सॉरी मां-पापा इस पाप को गंगा जल से भी नहीं धो पाऊंगी' लिखकर लड़की ने की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -