एक साथ दिखेगी स्क्रीन पर ये वास्तविक जोड़ी, मिल रही है काफी मोटी रकम
एक साथ दिखेगी स्क्रीन पर ये वास्तविक जोड़ी, मिल रही है काफी मोटी रकम
Share:

लोकप्रिय शो बिग बॉस का 14वां सीजन कल मतलब 3 अक्टूबर से प्रसारित होने वाला है। हर बार की भांति इस बार भी शो को लेकर क्रेज बना हुआ है। बिग बॉस के बीते सीजन की टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ने तथा शो को और मजेदार बनाने के लिए निर्माता अपना पूरा प्रयास कर रहे हैं। खबर है कि इस बार टीवी अभिनेत्री रुबीना दिलाइक तथा अभिनव शुक्ला की एकमात्र जोड़ी होगी जो बतौर कपल इस वर्ष घर के अंदर जाएंगे। 

प्रॉपर रिपोर्ट्स के अनुसार, रुबीना को टीवी शो ‘जग जननी मां वैशणो देवीः कहानी माता रानी की’ का ऑफर मिला था। इस शो के लिए उनका लुक टेस्ट भी पूरा हो चुका था, परन्तु फिर रुबीना ने बिग बॉस 14 में अपने पति के साथ अंदर आने  का ऑफर हुआ तथा उन्होंने ऑफर को एक्सेप्ट कर लिया। दोनों को 40 दिन तक घर में टिके रहने के लिए पांच लाख ऑफर किए गए हैं। इस वास्तविक लाइफ जोड़ी को स्क्रीन पर देखने के लिए प्रशंसक बहुत उत्सुक हैं।

वही इस खबर पर हालांकि अभी तक इस कपल ने कोई बयान नहीं दिया है, परन्तु यदि ये सच है तो इस बार बिग बॉस का सीजन ऑडियंस को भरपूर एंटरटेनमेंट देखने को प्राप्त हो सकता है। वही टीवी सास बिना सुसराल तथा शक्ति: अस्तित्व के एहसास की जैसे शो से ऑडियंस के दिलों में विशेष स्थान बनाने वाली अभिनेत्री रुबीना दिलाइक का विवाह 21 जून को वर्ष 2018 में अभिनव शुक्ला के साथ हुआ था। वही अब सभी इस जोड़ी को स्क्रीन पर देखने के लिए बहुत एक्साइटेड है।

सामने आया 'द कपिल शर्मा शो' का प्रोमो, अलग अंदाज में दिखे कीकू

'शक्तिमान' पर बनेगी फिल्म, शुरू हुई तैयारी

आधे दाम में TV, फ्रिज, AC खरीदने का शानदार मौका, इस दिन तक मिलेगा 50% तक का डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -