राखी सावंत ने पार की सभी हदें, निक्की तंबोली का हुआ बुरा हाल
राखी सावंत ने पार की सभी हदें, निक्की तंबोली का हुआ बुरा हाल
Share:

देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 14 में राखी सावंत तथा निक्की तंबोली के मध्य जंग बढ़ती ही जा रही है। दोनों के मध्य पहले से ही नोंक-झोंक चल रही थी, पर अब ये बात गाली-गलौच पर आ गई है। शुक्रवार के एप‍िसोड में दोनों के बीच का ये विवाद एक लेवल और बढ़ता हुआ नजर आया। राखी ने निक्की को बहुत गंदी गालियां दी जिससे निक्की तंबोली बहुत अधिक दुखी हो गईं। वे बाहर निकलकर रोती हुई नजर आई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही राखी सावंत, निक्की की मिमिक्री करती हैं। वे जान कुमार सानू संग निक्की की मिमिक्री करती हैं। साथ-साथ ये भी बोलती हैं कि निक्की लड़कों को कोने में लेकर जाती है। इसकी बॉडी से गंध आती है। ये बाथरूम में जाकर कचरा चुनती है। राखी के साथ-साथ अर्शी खान भी निक्की का मजाक उड़ाती हैं। निक्की भी राखी को उत्तर देती हैं। जब बात बहुत अधिक बढ़ जाती है तब‍ निक्की बाहर आकर अकेले में रोने लगती हैं।   

निक्की बाहर जाती हैं तथा रोने लगती हैं। वे रोते हुए बोलती हैं- इतनी गंदी गालियां देते हैं, इनकी यही वास्तविकता है तथा सब लोग हंसे थे। निक्की ने यहां जिस बात का जिक्र किया वो दरअसल, बुधवार-गुरुवार के एक टास्क को लेकर बोली थी। बिग बॉस द्वारा दिए गए एक टास्क के चलते राखी के मुंह से निक्की के लिए गंदी गाली निकल जाती है। उस समय निक्की कुछ प्रतिक्रिया नहीं देती है, किन्तु बाकी घरवाले हंसने लगते हैं। उस समय सभी लोग राखी की उस गाली को हल्के में लेते हैं पर निक्की को वह बात दुखी कर देती है।

'पवित्र रिश्ता' की टीम ने सुशांत सिंह राजपूत को दी श्रद्धांजलि, अंकिता लोखंडे ने दी बेहतरीन परफॉरमेंस

सना खान के मनोरंजन जगत छोड़ने पर पहली बार बोले पति मुफ्ती अनस, कही ये बात

बिग बॉस 14 से फिर होगी राहुल वैद्य की छुट्टी, ऐजाज़ खान है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -