Bigg Boss 14: आज सुल्तानी अखाड़े में होंगी अर्शी और रुबीना, जानिए किसको मिलेगी जीत

बिग बॉस के सोमवार के एपिसोड में जमकर धमाका होने वाला है। जी दरअसल शो में पहले तो कंटेस्टेंट्स के बीच केवल जुबानी जंग होती थी लेकिन अब असल जंग होने वाली है। जी हाँ, आज अर्शी खान और रुबीना दिलायक के बीच दंगल होने वाला है। हाल ही में शो का प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान सभी कंटेस्टेंट्स से कहते हैं कि 'आप सब शो के ऐसे मुकाम पर पहुंच गए हैं जहां कभी फूल बिछाए जाएंगे या कांटे। अब आपको आगे आकर बताना है कि आप किसके गेम में कांटे बिछाना चाहेंगे।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस पर विकास, अर्शी का नाम लेते हैं। अली, राखी का नाम लेते हैं और कहते हैं कि 'वह हमेशा दुआ करती थीं कि मेरी और जैस्मिन की जोड़ी टूट जाए और उनकी दुआ कबूल हुई। अब आप ये दुआ करें कि मैं भी इस शो से बाहर हो जाऊं नहीं तो मैं आपके लिए कांटे बिछाने के लिए तैयार हूं।' वहीं इस दौरान अगर सबसे अधिक निशाने पर कोई रहा तो वह थीं रुबीना। एजाज खान, राहुल वैद्य और अर्शी सभी ने रुबीना का नाम लिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस पर रुबीना कहती हैं कि 'इन सबकी ऐसी बातों को सुनने के बाद वह और स्ट्रॉन्ग होती जा रही हैं।' वहीं इसके बाद सलमान 2-2 कंटेस्टेंट्स को बुलाते हैं और उनके सामने 2 कंटेस्टेंट्स की फोटो रखकर पूछते हैं कि इनमे से किसे एलिमिनेट होना चाहिए। इस दौरान रुबीना, विकास और राहुल, अली के बीच बहस होती है। वहीं उसके बाद सलमान, अर्शी और रुबीना को अखाड़ा में बुलाते हैं। ऐसे में पहले तो दोनों के बीच वर्बल अखाड़ा होता है और उसके बाद सलमान कहते हैं कि आपको बताना है कि आप सामने वाले से बेहतर क्यों हैं। इस पर अर्शी कहती हैं, ‘मैं अपने आपको सामने वाले से ऊपर नहीं समझती और रुबीना ऐसा करती हैं।’ वहीं रुबीना कहती हैं, ‘ये हमेशा मुझे नीचा दिखाने की कोशिश करती हैं।’ अंत में दोनों के बीच फिजिकल दंगल होता है जहां अर्शी, रुबीना को गिरा देती हैं। वैसे आज का एपिसोड देखने के बाद आप भी रोमांचित होने वाले हैं।

कोरोना पॉजिटिव मिले प्रीति जिंटा के भाई-माँ हुए ठीक, एक्ट्रेस ने लिखा पोस्ट

स्वच्छ भारत मिशन-शहरी ओडीएफ: भुवनेश्वर ने खुले में शौच मुक्त अर्जित की स्थिति

किसान आंदोलन पर बोले BJP सांसद- 'कनाडा से फंडिंग हो रही है, अपराधी लोग समर्थन दे रहे हैं'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -