BB14 में होगा डबल एलिमिनेशन, ये 2 लोग लेंगे वाइल्ड कार्ड एंट्री
BB14 में होगा डबल एलिमिनेशन, ये 2 लोग लेंगे वाइल्ड कार्ड एंट्री
Share:

बिग बॉस 14 के घर में बीते दिनों वीकेंड का वार तो हुआ लेकिन क्रिसमस और सलमान खान के जन्मदिन के कारण कोई भी एलिमिनेशन नहीं हुआ है। आप सभी देख रहे होंगे बीते 2 दिन घरवालों ने घर के अंदर खूब मस्ती की है लेकिन अब यह मस्ती ज्यादा दिनों तक नहीं रहने वाली है। जी दरअसल आने वाले दिनों में सभी कंटेस्टेंट्स पर नॉमिनेशन की गाज गिरने वाली है। जी दरअसल कैप्टन विकास गुप्ता के अलावा सभी घरवाले घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट होने वाले हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक निक्की तम्बोली और एली गोनी की वजह से पूरे घरवालों को आज राज सजा मिलने वाली हैं। होगा यूँ कि नॉमिनेशन का डिस्कशन करने के चलते बिग बॉस आज रात निक्की तम्बोली और एली गोनी को जमकर भला बुरा कहेंगे। इस दौरान पूरे घरवालों को उनकी गलती की सजा भी भुगतनी होगी। जी दरअसल इस दौरान घर से बेघर होने के लिए सोनाली फोगाट, एली गोनी, निक्की तम्बोली, अर्शी खान, अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलाइक, राहुल वैद्य, राखी सावंत, राहुल महाजन, एजाज खान और जैस्मिन भसीन नॉमिनेट हो चुके हैं। वहीं अब खबरें यह भी है कि इस हफ्ते डबल एलिमिनेशन होने वाला है।

जी हाँ, ऐसा कहा जा रहा है कि सोनाली फोगाट, जैस्मिन भसीन, राहुल महाजन और अभिनव शुक्ला में से किसी दो कंटेस्टेंट को बाहर का रास्ता भेजा जा सकता है। इसके अलावा यह भी खबरें हैं कि घर में जल्द ही मनु पंजाबी और दिशा परमार की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली हैं।

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की जयंती आज, मोदी-शाह ने दी श्रद्धांजलि

वजन घटाने के बाद बहुत ग्लैमरस हो गईं हैं शहनाज गिल, तस्वीरों से नहीं हटेगी नजर

गंगूबाई काठियावाड़ी के चलते फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट के खिलाफ दर्ज हुआ केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -