वजन घटाने के बाद बहुत ग्लैमरस हो गईं हैं शहनाज गिल, तस्वीरों से नहीं हटेगी नजर
वजन घटाने के बाद बहुत ग्लैमरस हो गईं हैं शहनाज गिल, तस्वीरों से नहीं हटेगी नजर
Share:

पंजाब में अपनी अदाओं का जलवे दिखाने वाली स्टार शहनाज गिल ने हाल ही में अपनी नयी तस्वीरों से सभी का दिल जीत लिया है। आप देख सकते हैं आजकल वह अपने लुक्स और ग्लैमरस फोटोशूट को लेकर चर्चाओं में बनी ही रहती हैं। वह हर दिन ऐसे ऐसे फोटोज क्लिक करवाती हैं जो बेहतरीन होते हैं। अब इसी क्रम में उनके नए फोटोज ने धमाल मचा डाला है। वैसे जब से शहनाज गिल ने अपना वजन घटाया है तभी से वह सुर्ख़ियों में हैं।

 

आजकल वह बड़ी ग्लैमरस नजर आने लगी हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो धमाल मचा रहीं हैं। आप देख सकते हैं इनमे शहनाज गिल यैलो कलर के गाउन में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं अन्य तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- 'Celebrate your journey of life। Styling - @iamkenfernsOutfit - @rockystarofficialPhotography - @shivangi।kulkarni' आप देख सकते हैं इसमें वह गोल्डन ड्रेस में कमाल दिखाई दे रहीं हैं। वैसे इसके पहले करवाए फोटोशूट में शहनाज गिल ने यैलो कलर का गाउन पहना है, जिसमें वो बेहद ही प्यारी दिख रही हैं।

वैसे शहनाज गिल ने ये फोटोज क्रिसमस के दूसरे दिन ही सोशल मीडिया पर शेयर की है जो बेहतरीन है। अब इस समय एक्ट्रेस का ये लुक फैंस का दिल जीत रहा है और फैंस उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। वैसे इन फोटोज में एक्ट्रेस शहनाज गिल बिल्कुल बेबी डॉल जैसी नजर आ रहीं हैं। वह बड़ी ही प्यारी दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं। काम के बारे में बात करें तो खबरें हैं जल्द ही उनका नया पंजाबी गाना रिलीज होने वाला है।

सुनने को तैयार नहीं सरकार, कल पटना में रैली करेंगे किसान, 1 जनवरी को देशभर में प्रदर्शन

कांग्रेस के स्थापना दिवस पर बोले शिवराज सिंह- 'राहुल जी ‘9 2 11’ हो गए'

भारतीय रुपया 73.52 प्रति USD पर हुआ शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -