पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की जयंती आज, मोदी-शाह ने दी श्रद्धांजलि
पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की जयंती आज, मोदी-शाह ने दी श्रद्धांजलि
Share:

नई दिल्ली: पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली की आज जयंती है. इस अवसर पर पीएम मोदी सहित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अन्य बड़े नेताओं ने उन्हें याद किया और श्रद्धांजलि अर्पित की. पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा कि अरुण जेटली ने देश के विकास के लिए लगातार कार्य किया.  अरुण जेटली को श्रद्धांजलि अर्पित किए हुए पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा कि, ‘मेरे दोस्त अरुण जेटली जी की जयंती पर उन्हें नमन. उनका व्यक्तित्व, ज्ञान, कानूनी समझ को हर कोई याद करता है. उन्होंने देश के विकास के लिए लगातार काम किया’. 

केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अपने ट्वीट में लिखा कि, ‘अरुण जेटली जी को उनकी जयंती पर नमन. वो एक शानदार सांसद थे, जिनके ज्ञान और इनपुट का कोई सानी रहा हो. देश के विकास में उन्होंने अहम भूमिका निभाई’.  इनके अलावा केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, BJP चीफ जेपी नड्डा सहित अन्य बड़े नेताओं ने अरुण जेटली को श्रद्धांजलि अर्पित की. 

भाजपा ने भी अपने ट्विटर हैंडल के जरिए अरुण जेटली को याद किया. भाजपा की तरफ से लिखा गया कि मोदी सरकार के कार्यकाल के दौरान लिए गए रिफॉर्म में अरुण जेटली का योगदान शानदार रहा था.  आपको बता दें कि अरुण जेटली का जन्म 28 दिसंबर, 1952 को हुआ था. जबकि लंबी बीमारी के बाद 24 अगस्त, 2019 को उनका देहांत हो गया था. अरुण जेटली ने वित्त मंत्री, रक्षा मंत्री सहित अन्य कई अहम पदों का कार्यभार संभाला. 

सिडनी ओपेरा ने किया एलान, कहा- इस बार घर से ही देखनी होगी आतिशबाज़ी

जो बिडेन का बड़ा बयान, कहा- संयुक्त राज्य अमेरिका एक ही बार में 4 ऐतिहासिक संकटों का कर रहा है सामना

कनाडा ने ब्रिटेन में पहली बार देखे गए नए कोरोनावायरस संस्करण के दो मामलों की पुष्टि की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -