'बिग बॉस 14' को लेकर केआरके ने किया ऐसा ट्वीट कि ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास
'बिग बॉस 14' को लेकर केआरके ने किया ऐसा ट्वीट कि ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास
Share:

आजकल कई स्टार्स हैं जो अपने बयानों के कारण चर्चाओं का हिस्सा बन जाते हैं. इसी लिस्ट में शामिल हैं केआरके. केआरके अपने बयान के कारण हमेशा ही चर्चाओं में रहते हैं और उनके बयान के कारण वह कई बार ट्रोल भी हुए हैं. ऐसे में अब एक बार फिर से केआरके चर्चाओं में आ गए हैं. जी दरअसल उन्होंने हाल ही में 'बिग बॉस 14' को लेकर एक ऐसा ट्वीट कर दिया है जिससे उन्हे ट्रोल करने वाले लगातार ट्वीट करने लगे हैं.

इस समय सलमान के फैंस ने केआरके पर निशाना लगाना शुरू कर दिया है और उन्हें भला बुरा कह रहे हैं. हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा है- 'मुझे लगता है कि रणवीर सिंह 'बिग बॉस 14' के होस्ट के लिए सबसे बेहतर कलाकार रहेंगे. 'बिग बॉस 14' के मेकर्स के पास सलमान खान को रिप्लेस करने का अच्छा मौका है. रणवीर सिंह इस शो में बहुत शानदार लगेंगे. आगे के कई साल तक लोग रणवीर सिंह को 'बिग बॉस 14' के मंच पर देखना पसंद करेंगे.'

इस ट्वीट को करने के बाद केआरके चर्चाओं में आ चुके हैं और सलमान के फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. इस दौरान उनके ट्वीट को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, 'सलमान खान को केवल सलमान खान ही रिप्लेस कर सकता है. एक बार सलमान खान से इस बारे में उनकी राय तो पूछ लो तुमको अपने आप सच का पता चल जाएगा.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'केआरके को औकात में रहने की सलाह दे डाली है और कहा कि सलमान खान की जगह कोई नहीं ले सकता.' इसी के साथ अन्य भी यूजर्स हैं जिन्होंने ट्वीट कर केआरके पर गुस्सा निकाला है.

 

अमिताभ की सलामती के लिए जमकर हो रही है पूजा अर्चना

आखिर क्यों देशभर में अमिताभ के लिए हो रही मंदिरों में पूजा, जानिए ख़ास वजह ?

इस मशहूर एक्ट्रेस को हुआ कोरोना, लिखा दिल छू लेने वाला पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -