इस मशहूर एक्ट्रेस को हुआ कोरोना, लिखा दिल छू लेने वाला पोस्ट
इस मशहूर एक्ट्रेस को हुआ कोरोना, लिखा दिल छू लेने वाला पोस्ट
Share:

इस समय कोरोना वायरस ने खौफ मचा दिया है. लोग इससे डरे हुए हैं. वहीं कई स्टार्स भी इसकी चपेट में आ रहे हैं. बीते कल बच्चन परिवार और अनुपम खेर के परिवार का कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबरें आईं थीं. वहीं आप जानते ही होंगे इन खबरों ने अभी को हैरान कर दिया. बच्चन और खेर परिवार के बाद टीवी एक्टर अभिनेता पार्थ समथान की भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई. अब इन सभी के बीच एक और स्टार कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

जी दरअसल हाल ही में सामने आई जानकारी के मुताबिक फिल्म ‘ऊंगली’ और ‘हर हर ब्योमकेश’ में अपने निभाए किरदारों से सबके दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस रेचल व्हाइट का भी टेस्ट हुआ है और वह भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं. इस समय बताया गया है कि रेचल होम क्वारेंटाइन हो गई हैं. वहीं आपको हम यह भी बता दें कि कोरोना पाॉजिटिव पाए जाने की बात रेचल ने खुद अपने सोशल पोस्ट के द्वारा बताई है. उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा, '' मेरी कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैंने खुद को घर पर क्वारैंटाइन किया है. मुझे अपनी दुआओं में याद रखिए. मैं ठीक हो रही हूं.''

वैसे रेचल के इस ट्वीट के बाद से फैन्स उन्हें दुआएं दे रहे हैं. सभी उन्हें अच्छा देखना चाहते हैं. इसी के साथ उनके चाहने वाले उन्हें अपना बेहतर ख्याल रखने की सलाह देते दिखाई दे रहे हैं. अब बात करें रेचल के करियर के बारे में तो उन्होंने फिल्म उंगली, हर हर ब्योमकेश, देवी और वन में काम किया है. इसी के साथ वह वेबसीरीज लव लाइफ एंड स्क्रू अप्स में भी दिखाई दे चुकीं हैं.

ऐश्वर्या के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सुनकर सहमे एक्स-लवर, किया ट्वीट

बॉलीवुड को फिर बड़ा झटका, इस मशहूर एक्ट्रेस ने कहा दुनिया को अलविदा

महाकाल लवर हैं रेमो डिसूज़ा, सावन माह में किया यह बेहतरीन काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -