अभिनव-रुबीना के फैंस ने दी किश्वर मर्चेंट को गाली, एक्ट्रेस बोली- 'दो गाली, मुझे क्या'
अभिनव-रुबीना के फैंस ने दी किश्वर मर्चेंट को गाली, एक्ट्रेस बोली- 'दो गाली, मुझे क्या'
Share:

बिग बॉस 14 शो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। ऐसे में इस शो को पुराने कई प्रतियोगी भी फॉलो कर रहे हैं। कई ऐसे प्रतियोगी है जो लगातार शो में होने वाली गतिविधियों पर अपनी राय बता रहे हैं। अब इसी लिस्ट में शामिल हुईं हैं अदाकारा किश्वर मर्चेंट। आप सभी ने इन्हे बिग बॉस 9 में देखा होगा। वैसे वह लगातार ट्वीट करके बिग बॉस 14 पर अपनी राय शेयर करती रहती हैं।

अब हाल ही में किश्वर मर्चेंट को कुछ लोगों के गुस्से का शिकार भी होना पड़ा है। जी दरअसल यह वह लोग है जो अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलायक के सपोर्टर हैं। इन्होने ही किश्वर मर्चेंट को खरी खोटी सुनाई है। ऐसे में अब किश्वर ने ट्वीट करके सभी को जवाब दे डाला है।

आप देख सकते हैं किश्वर मर्चेंट ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘बिग बॉस 14 और इसके प्रतियोगियों को लेकर अपने विचार शेयर करना बहुत बड़ी परेशानी है लेकिन लोग मुझे गालियां दें ये ठीक है। कुछ प्रतियोगियों के फैंस भी उनकी तरह की ही हैं। जब तक उनके फेवर में बात करोगे, तब तक ठीक है वरना गाली मिलेगी। दो गाली, हमें क्या ?’ वैसे यह पहली बार नहीं है जब किसी पूर्व प्रतियोगी ने ट्वीट किया हो। इसके पहले भी कई पुराने प्रतियोगी ट्वीट कर चुके हैं और अपनी-अपनी राय दे चुके हैं। इस लिस्ट में काम्या पंजाबी भी शामिल हैं।

विराट-अनुष्का ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर, फैंस को बताया नाम

राखी सावंत पर लगे आरोपों पर भड़के भाई, कहा- 'शो के बाद वो अपने ससुराल जाएगी'

आयरलैंड में 1200 से अधिक मिले कोरोना के केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -